कोरोना के कारण अक्षय कुमार को करनी पड़ी ये बड़ी घोषणा

0
122

नई दिल्ली : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस के लिए बुरी खबर है. ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के लिए उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. साल 2020 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट आगे बढ़ गई. कोरोना के चलते जिस तरह से देश में कई बड़े कार्यक्रमों को रद्द किया जा रहा है, उसे देखते हुए, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह स्टारर सूर्यवंशी की रिलीज टाली गई है. यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी.

रिलीज डेट टलने की खबर पर मुहर खुद अक्षय कुमार ने लगाई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर बताया है कि सूर्यवंशी एक ऐसा एक्सपीरियंस है, जिसे हमने सालों की मेहनत के बाद तैयार किया है. हमें सूर्यवंशी के ट्रेलर पर जैसा रिस्पांस मिला है, उससे हम बहुत खुश हैं. हमें पता चल गया है कि यह फिल्म आप सभी की है. हम सभी फिल्म को आपके सामने लाने के लिए बेताब है. मगर कोरोना वायरस के कारण हम सभी मेकर्स ने मिलकर ये फैसला लिया है कि सूर्यवंशी की रिलीज डेट में बदलाव किया जाए. हमें दर्शकों की चिंता है और उन्हें ध्यान में रखकर हम यह फैसला कर रहे हैं. सूर्यवंशी आप सभी के बीच लौटेगी जब सही समय होगा. आखिरकार आप लोगों की सुरक्षा ज्यादा जरूरी है. आप अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए.

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर बीते सोमवार को जारी किया गया था. फिल्म में मुंबई को आतंकी हमलों से बचाने के लिए अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन एक साथ आ रहे हैं. ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिक में हैं और अजय देवगन व रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म ‘सिंघम’ व ‘सिम्बा’ के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे. अभिनेत्री कैटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है.