Atrangi Re : अक्षय कुमार और धनुष दोनों सारा अली खान से करेंगे रोमांस, मगर इसमें ट्विस्ट है

0
137

नई दिल्ली : Atrangi Re :जब से आनंद एल राय ने अपने अगले प्रोजेक्ट अतरंगी रे का ऐलान किया है, लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। इस फिल्म में सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष हैं। बताया जा रहा है कि नाम के अनुसार फिल्म में काफी रंग होंगे। तीनों अभिनेता काफी प्रतिभाशाली हैं, इसलिए फिल्म में काफी धमाका दिखने की उम्मीद है। फिल्म में अक्षय कुमार का स्पेशल करैक्टर है और आडियंस इसे पसंद करेंगे। अतरंगी रे एक क्रास कल्चर लव स्टोरी है और इसमें रोमांस का भी डबल डोज होगा।

लव ट्रैंगल नहीं होगा

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में सारा अली खान का करैक्टर बिहार का होगा, जो धनुष से रोमांस करेंगी। फिल्म में धनुष दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो रोल होगा। आनंद एल राय ने बताया कि अक्षय का रोल फिल्म में बेहद महत्वपूर्ण है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों सारा अली खान से रोमांस करेंगे। लेकिन यह लव ट्रैंगल नहीं होगा। यह लव स्टोरी अलग-अलग जगहों पर चलेगी।

सारा का डबल रोल

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक अतरंगी रे मुख्यत: लव स्टोरी होगी, लेकिन इसमें ह्यूमर भी होगा। स्टोरी लाइन ऐसी होगी, जिसकी कोशिश पहले किसी फिल्म मेकर ने नहीं की है। स्क्रिन प्ले में दो रोमांस होंगे जो अलग-अलग टाइम लाइन में होंगे, लेकिन एक दूसरे के समानांतर चलेंगी। फिल्म में सारा अली खान का डबल रोल होगा। इससे सारा के अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे। अतरंगी रे की शूटिंग अगले महीने बिहार में शुरू हो जाएगी। इसके बाद मदुरई में शूट होगा। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। यह फिल्म बताएगी देश को दो इलाकों, उत्तर और दक्षिण में प्यार को लेकर क्या समझ है। फिल्म 80-90 दिन में शूट होगी और वेलेंटाइन डे 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।