अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होगा अक्षय और भूमि की अपकमिंग मूवी का प्रचार

0
74

निर्देशक आनंद एल राय की रक्षाबंधन ने ट्रेलर रिलीज होने के उपरांत से अपने सभी प्रशंसकों के मध्य एक चर्चा पैदा कर दी है। रक्षाबंधन अभिनीत अक्षय कुमार एक महान भावनात्मक पारिवारिक ड्रामा है जो भाई-बहन के खूबसूरत बंधन को भी दर्शा रहा है और प्रशंसकों ने इसे लाइव देखने के लिए अपनी उत्सुकता जाहिर करने के लिए इसे पहले ही सोशल मीडिया की मदद ले रहे है। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और मूवी के कलाकार मीडिया और उनके प्रशंसकों के साथ विभिन्न मौकों पर बातचीत करते हुए दिखाई आए और मूवी के प्रचार में सबसे आगे नजर आए। निर्देशक आनंद एल. राय को हाल ही में मूवी के कलाकारों के साथ मूवी के अंतर्राष्ट्रीय प्रचार के लिए हवाई अड्डे की ओर जाते हुए देखा जा चुका है ।

अक्षय कुमार की ऑन-स्क्रीन बहनों सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर के साथ निर्देशक को दुबई में मूवी के प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए हवाई अड्डे की ओर जाते हुए देखा जा चुका है। क्रू प्रमोशन के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा था और उनके बेहतरीन अवतारों ने हमारा सारा ध्यान अपनी तरफ कर लिया। बहनें अपने पहनावे में खूबसूरत लग रही थीं और उनके चेहरे की मुस्कान यह सब बयां कर रही थी। एक्टर अक्षय कुमार के साथ उनकी पहली मूवी होने के नाते, अभिनेत्रियां एनर्जेटिक और दुबई में फिल्म के प्रचार के लिए तैयार नजर आई है।

मूवी का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है, जिसे आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर बना रहे है, जिसे हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों के द्वारा लिखा गया है। रक्षाबंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल के हैं। मूवी 11 अगस्त को रक्षा बंधन के उत्सव के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।