Ajay Devgn की बेटी नीसा हुईं 18 साल की, एक्टर ने इस अंदाज में दी बधाई

0
126

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी नीसा मंगलवार (20 अप्रैल) को अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर नीसा देवगन को दोस्त सहित कई करीबी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। पिता अजय देवगन ने भी बेटी नीसा को खास अंदाज में जन्मदिन पर बधाई दी है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी नीसा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह बेटी को हग कर प्यार जताते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में बाप-बेटी का प्यार देखते ही बन रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अजय देवगन ने बेटी नीसा के लिए खास पोस्ट लिखा उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

अजय देवगन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई नीसा, इस मुश्किल भरे समय में ऐसे छोटी खुशी सारा तनाव तोड़ देती है। इसके अलावा उन सभी के लिए दुआएं मांगता हूं जिन्हें इस वक्त जरूरत है।’ सोशल मीडिया पर बेटी नीसा के लिए लिखा अजय देवगन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस उनकी इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी बेटी नीसा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया में काफी लोकप्रियता है। हालांकि, नीसा अभी पढ़ाई कर रही हैं, मगर सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। उनके फैंस एकाउंट्स तक बने हुए हैं। नीसा देवगन सिंगापुर में यूनाइटेड कॉलेज ऑफ साउथईस्ट एशिया में पढ़ रही हैं। नीसा को ट्रैवलिंग का काफी शौक है और कॉमेडी फिल्में पसंद हैं।

नीसा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था। 2001 में इससे पहले काजोल का मिसकैरेज हुआ था। तभी काजोल की फिल्म कभी खुशी कभी गम सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद काजोल को एक और मिसकैरेज हुआ था। नीसा ने धीरूभाई अम्बानी स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की। नीसा, अजय देवगन के काफी करीब हैं और अजय भी नीसा के लिए डोटिंग डैड हैं। जब नीसा छोटी थीं, तब अजय देवगन उनके साथ टीवी पर टॉम एंड जैरी शो देखा करते थे।