34 साल बाद सिनेमा हॉल में धमाका मचाने आ रही तेज़ाब

0
74

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों बहुत चर्चाओं का विषय बने हुए है। दरअसल, उनकी पिछली मूवी ‘भूल भुलैया’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर चुकी है। वहीं, बीते दिनों उनकी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम बदलकर ‘सत्यप्रेम की कथा’ किया जा चुका है। अब खबर सुनने के लिए मिल रही है कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की मूवी ‘तेजाब’ (Tezaab) के रीमेक में कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले है। ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फीमेल लीड के तौर पर नजर आने वाली है। अगर ऐसा होता है तो ये पहला मौका होगा जब कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

‘तेजाब’ के रीमेक के लिए नई जोड़ी तलाश रहे मेकर्स: खबरों का कहना है कि प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने पहले ही कन्फर्म कर दिया था वह ‘तेजाब’ का रीमेक बनाने वाले है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस मूवी के रीमेक के लिए नई जोड़ी की तलाश में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर ने पहले कभी किसी मूवी में एक साथ काम नहीं किया है। यदि चीजें सही से काम करती हैं तो ये दोनों मूवी में दिखाई देने वाले है। रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रद्धा कपूर को मूवी का ऑफर मिला है लेकिन उन्होंने मूवी को साइन नहीं किया है।

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की हिट फिल्म रही है ‘तेजाब’: बताते चलें कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की मूवी ‘तेजाब’ काफी पॉपुलर है। इस मूवी का गाना एक दो तीन आज भी बहुत हिट है। मूवी ‘तेजाब’ का डायरेक्शन एन चंद्रा ने किया था। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इस साल मई में रिलीज हुई थी और तकरीबन 185 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कार्तिक आर्यन फिल्म ‘फ्रेडी’ , मूवी ‘कैप्टन इंडिया’, मूवी ‘शहजादा’ और डायरेक्टर कबीर खान की एक फिल्म में दिखाई देने वाले है। वहीं, श्रद्धा कपूर फिल्म ‘नागिन’, फिल्म ‘चालबाज’ के रीमेक और डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में काम करते दिखाई देंगी।