Pooja Bhatt का ट्वीट हुआ वायरल, कहा-‘दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्‍स’

0
279

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है। वहीं कई ऐसे खुलासे भी इस केस के दौरान हुए हैं, जो काफी चौंकाने वाले रहे हैं। इस केस में सबसे ज्यादा जिस चीज ने सभी को हैरान किया है, वो है ड्रग एंगल। ड्रग्स को लेकर जांच चल रही है। इस केस की मुख्य आरोपी और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके बाद लगातार स्टार्स इस पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। इस बीच अब अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों से जुड़े सवाल उठाए हैं, जो अपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं।

एक्ट्रेस पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर हमेशा ही हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। अब उनका एक नया ट्वीट सामने आया है। पूजा भट्ट ने लिखा, ‘क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम छोर पर रहते हैं, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं, ताकि जीवन का दर्द दूर हो जाए? जो लोग टूटे हुए हैं, क्या कोई इनके पुनर्वास में दिलचस्पी रखता है? पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

बता दें ​कि 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक, सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी जैसी तीन बड़ी जांच एजेंसियां कर रही हैं। ​फैंस और एक्टर की फैमिली को पूरी उम्मीद है कि जल्द ही इस केस की पूरी सच्चाई सभी के सामने आएगी।