‘बाहुबली’ फेेम राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का पोस्टर रिलीज, पोस्टर में दिखा जंगली लुक

0
103

नई दिल्ली : फिल्म ‘बाहुबली’ फेेम एक्टर राणा दग्गुबाती इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच राणा की अपकमिंग मूवी ‘हाथी मेरे साथी’ का पोस्टर और रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। इस पोस्टर को एक नहीं बल्कि तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। इसे ‘हाथी मेरे साथी’ के पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

579 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
एक्टर राणा दग्गुबाती की ​फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का जो पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें वह चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके पीछे एक विशालकाय हाथी भी नजर आ रहा है। राणा अपने हाथों में एक डंडा लिए हुए हैं। राणा पहली बार इस लुक में दिखाई देने वाले हैं। बता दें कि फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। वहीं इन तीनों भाषाओं में डबिंग राणा दग्गुबाती ने खुद की है। राणा के डबिंग करते हुए कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं। फिल्म की घोषणा 2017 में हुई थी। जिसके बाद फर्स्ट लुक 2018 में रिलीज किया गया था।

आपको बता दें कि ‘हाथी मेरे साथी’ टाइटल का यूज 49 साल बाद एक बार फिर किया गया है। इससे पहले साल 1971 में राजेश खन्ना की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ भी इसी टाइटल पर बनी थी। फिल्म राजेश खन्ना को ट्रिब्यूट देती है, लेकिन मेकर्स का कहना है कि यह पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है। इसमें एकदम नई कहानी होगी। फिल्म में राणा के किरदार का नाम बनदेव है। वहीं मूवी में राणा के अलावा एक्टर पुलकित सम्राट, जोया हुसैन और श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन सोलोमन ने किया है। वहीं ये मूवी 2 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।