Abhishek Bachchan: ‘केस तो बनता है’ में अमिताभ बच्चन पर जोक सुनकर भड़के अभिषेक बच्चन? आधा शूट छोड़ हुए रवाना!

0
62

‘केस तो बनता है’ का एक वीडियो सामने आया है, जहां अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), परितोष त्रिपाठी द्वारा अमिताभ बच्चन पर सुनाए गए एक जोक की वजह से गुस्सा हो जाते हैं और शो छोड़कर चल देते हैं।

अमेजन मिनी टीवी (Amazon Mini TV) के शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) के क्लिप्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जहां शो की जज कुश कपिला (Kusha Kapila) और वकील रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) सेलेब्स के साथ मस्ती मजाक करते नजर आते हैं। हालांकि इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जहां अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर सुनाए गए एक जोक की वजह से गुस्सा हो जाते हैं। एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi)अपने जोक के बाद अभिषेक को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन जूनियर बच्चन नहीं सुनते और शो छोड़कर चल देते हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल सोशल मीडिया पर अमेजन मिनी टीवी के शो ‘केस तो बनता है’ का एक क्लिप सामने आया है। इस क्लिप में दिख रहा है कि एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी के अमिताभ बच्चन पर कहे गए एक जोक के बाद अभिषेक बच्चन को गुस्सा आ जाता है और वो शूटिंग रोककर मेकर्स को बुलाते हैं। ये देखकर कुशा कपिला और रितेश देशमुख भी हैरान रह जाते हैं। वीडियो में अभिषेक मेकर्स से कहते दिखते हैं, ‘मैं बेवकूफ नहीं हूं… ये ज्यादा हो रहा है, मेरे लिए जो कहना है कहो, मैं समझता हूं। लेकिन पैरेंट्स पर नहीं। मुझ तक जोक रख लेना, पिताजी को लेकर मैं थोड़ा सेंसटिव हो जाता हूं। वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता।’

शूट छोड़ चल देते हैं अभिषेक
वीडियो में आगे दिखता है कि परितोष, अभिषेक के गुस्से को कम करने की कोशिश करते दिखते हैं, तो जूनियर बच्चन कहते हैं,’थोड़ी इज्जत देनी चाहिए, कॉमेडी के दायरे में इतना भी नहीं करना चाहिए, हम लोग आजकल बह जाते हैं।’ शो के मेकर्स अभिषेक को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो शूट को छोड़कर खड़े हो जाते हैं और शूटिंग सेट से चल देते हैं। ये सब देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
बता दें कि केस तो बनता है एक कॉमेडी शो है और अभिषेक बच्चन का ये क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये सिर्फ एक प्रैंक है। दरअसल अभिषेक बच्चन अपने प्रैंक्स के लिए भी जाने जाते हैं और ऐसे में इंस्टा यूजर्स का कहना है कि ये सिर्फ शो की टीआरपी के लिए एक प्रैंक है। हालांकि अब ये सच में सिर्फ टीआरपी स्टंट हैं या फिर अभिषेक बच्चन को वाकई गुस्सा आ गया, इस बारे में तो आने वाले वक्त में ही पुख्ता तौर पर पता लग पाएगा।