टर्की की फर्स्ट लेडी से मिले आमिर ख़ान, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए विजिट पर

0
103

नई दिल्ली। Aamir Khan In Turkey: आमिर ख़ान इस वक्त टर्की में अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए जगह देखने गए हैं। ऐसे में उन्होंने टर्की की फर्स्ट लेडी अमीन एर्दोगान (Emine Erdogan) से 15 अगस्त को मुलाकात की। दोनों की मुलाकात राष्ट्रपति के निवास ‘हबर मिशन’ में हुई। यह जगह इस्तांबुल में है। ख़बरों के मुताबिक, आमिर ने इस मुलाकात के लिए रिक्वेस्ट की थी। वह अपने वाटर फॉउडेशन ऑफ़ इंडिया के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए मुलाकात की।

इस बात की जानकारी फर्स्ट लेडी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने आमिर ख़ान के साथ मुलाकात की कुछ फोटोज़ साझा की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘इस्तांबुल में विश्व प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता और निर्देशक आमिर ख़ान से मिलने का मुझे बहुत आनंद आया। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि आमिर ने अपनी लेटेस्ट फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग टर्की के विभिन्न हिस्सों में करने का फैसला किया। मैं इसको लेकर आशावान हूं!’

ख़ास बात है कि टर्की फर्स्ट लेडी भी कई किस्म की सोशल प्रोजोक्ट्स में व्यस्त रहती हैं। वह मानवता की मदद के कामों में भी सक्रिय रहते हैं। ख़ास बात है कि किरण राव का भी टर्की से कनेक्शन है। इंडिया आने से पहले वह कुछ समय के लिए टर्की में रह चुकी हैं। वहीं, इस वक्त दोनों ही कपल फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की बची हुई शूटिंग को पूरी करने के लिए टर्की पहुंचे हुए हैं।

आपको बता दें कि आमिर ख़ान और करीना कपूर स्टारर फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शुरुआती शूटिंग पंजाब और चंड़ीगढ़ में हो रही थी। कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई। अब इसे टर्की शिफ्ट किया गया है। फ़िल्म साल 2020 के दिसंबर में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन अब ख़बर आई है कि फ़िल्म की रिलीज़ डेट को एक साल आगे दिसंबर 2021 तक बढ़ा दिया गया है। आपको पता होगा कि यह फ़िल्म टॉम हैंक्स की फ़िल्म फॉरेस्ट गंम का ऑफ़िशियल रीमेक है। फैंस को इंतज़ार है कि वह कब आमिर ख़ान जल्द वापसी करें।