Aamir Khan की बेटी इरा ख़ान नये घर में हुईं शिफ्ट, अंदर की तस्वीरें दिखाकर लिखा- नई शुरुआत

0
113

नई दिल्ली। आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान नये घर में शिफ्ट हो गयी हैं। इरा ने अपने घर के अंदर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में इरा अपनी डेस्क पर बैठे हुए नज़र आ रही हैं। इरा को नये घर के लिए बधाइयां दी जा रही हैं।

इरा ने तस्वीरों के साथ कई हैशटैग लिखे हैं, जिससे पता चलता है कि वो अपनी इस नई शुरुआत के लिए कितना उत्साहित हैं। इरा ने लिखा- मूविंग आउट, माई स्पेस, फ़र्स्ट टाइम, न्यू बिगिनिंग्स, माइल स्टोन, लेट द एडल्ट बिगिन यानि बड़े होने की शुरुआत। इरा के फोटो पर यूज़र्स ने बधाई दी है तो कुछ ने पेंटिंग्स के बारे में पूछा। इरा ने बताया कि तस्वीरों में नज़र आ रहीं अधिकांश पेंटिंग्स उन्हीं की हैं। इरा की मेज़ पर एक वाइन की बोटल रखी नज़र आ रही है, जिसके बारे में उन्होंने अपनी स्टोरी में साफ़ किया कि उसमें पानी है। इन तस्वीरों के साथ इरा ने लिखा- मेरे नये घर को देखो।

इरा अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। इरा के फ़िल्मी करियर को लेकर तो अभी कोई जानकारी नहीं है, मगर उन्होंने एक प्ले ज़रूर डायरेक्ट किया, जो काफ़ी चर्चित रहा। इसमें पू्र्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने मुख्य किरदार निभाया था।

इरा ने कुछ दिन पहले आमिर ख़ान के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें आमिर के बालों की सफेदी साफ दिख रही है और काफ़ी अलग दिख रहे थे। इरा ने यह तस्वीर पोस्ट करके आमिर को फादर्स डे की बधाई दी थी। आमिर फिलहाल अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में बिज़ी हैं। कोविड 19 के प्रकोप के चलते इसकी शूटिंग रुकी हुई है। फ़िल्म पहले क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब इसकी रिलीज़ खिसक सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। वैसे क्रिसमस पर रणवीर सिंह की 83 रिलीज़ होने वाली है।

हाल ही में आमिर ख़ान के स्टाफ को कोविड 19 का संक्रमण हुआ था, जिसके बाद उनके परिवार में सभी लोगों का कोविड 19 टेस्ट हुआ। आमिर के लिए राहत की बात यह है कि सबका टेस्ट नेगेटिव निकला।