आमिर खान ने मीडिया के साथ सेलिब्रेट किया अपना 57वां बर्थडे

0
180

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान सोमवार को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ से तो कई सारी विशेज मिली। लेकिन इन सब के अलावा भी कुछ ऐसे लोग हैं जो एक्टर के लिए केक लेकर पहुंचे और उनको बर्थडे सरप्राइज दिया। यह कोई और नहीं मीडिया कर्मियों की एक टीम थी, जिनके साथ आमिर ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

14 फरवरी को एक्टर को सरप्राइज देने के लिए मीडिया कर्मियों की टीम मुंबई के एक होटल पहुंची और बाहर उनका इंतजार किया। आमिर खान जैसे ही वहां पहुंचे वह इतने सारे लोगों को अपने लिए देखकर हैरान हो गए और अपने हाथ को सीने पर रखते हुए सरप्राइज लुक देते नजर आए। इसके बाद एक्टर ने कुछ लोगों से हाथ मिलाया और फिर केक कट करने के लिए आगे बढ़े। केक के पास खड़े होकर उन्होंने कैमरे के लिए पोज दिया और कैंडल फूक कर केक कट किया। उन्होंने मीडिया कर्मियों को अपने हाथों से केक भी खिलाया। आमिर के लिए लाए गए चॉकलेट केक पर हैप्पी बर्थडे लिखा हुआ था। इस दौरान आमिर ब्लू जींस, व्हाइट टीशर्ट और लाइट पिंक शर्ट पहने कूल लुक में नजर आए। आमिर का मीडियो के साथ मनाया गया यह बर्थडे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसपर उनके फैंस उन्हें बर्थडे विश भी कर रहे हैं।

आमिर के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी एक और खबर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर ने अपनी शादी और अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कई बातों का खुलासा किया है। न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में आमिर ने अपने दोनों तलाक पर बात की। एक्टर ने बताया कि अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को उन्होंने किरण की वजह तलाक नहीं दिया था। बल्कि जब वो रीना से अलग हुए थे तो उनकी लाइफ में कोई और नहीं थी। उन्होंने माना कि वो किरण को जानते थे, लेकिन वे बहुत बाद में दोस्त बने थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या किरण के साथ उनका तलाक किसी नए रिश्ते में होने के कारण है, तो अभिनेता ने बताया, कि ना हीं तब कोई था और ना ही अब कोई है।

आमिर की पहली शादी रीना दत्ता से और फिर दूसरी शादी किरण राव से हुई थी। रीना से उनके दो बच्चे जुनैद और इरा हैं। वहीं किरण से शादी के बाद उन्हें सरोगेसी से एक बेटा आजाद राव खान है। वक्र फ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही लाल सिंह चढ्ढा में करीना कपूर संग नजर आएंगे।