Amitabh Bachchan को है काम की तलाश! सोशल मीडिया में पोस्ट पर फैंस ने कहा- बहुत हुआ, अब आराम कीजिए…

0
77

नई दिल्ली। 78 साल की उम्र में भी हिंदी सिनेमा के लिविंग लीजेंड अमिताभ बच्चन की ऊर्जा और समर्पण देखने लायक़ है। आज भी अमिताभ नई पीढ़ी के अभिनेताओं के साथ कई फ़िल्में कर रहे हैं और लगातार काम करना चाहते हैं, जिसका अंदाज़ा उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से हो जाता है। हालांकि, बिग बी के फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। किसी ने उनकी लगन की तारीफ़ की तो कुछ यूज़र्स अमिताभ को आराम करने की सलाह दे रहे हैं।

कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर की वजह से हुए लॉकडाउन को हाल ही में शिथिल किया गया है, जिसके बाद महाराष्ट्र में फ़िल्म इंडस्ट्री की रुकी हुई गाड़ी भी चल पड़ी है। फ़िल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग शुरू हो रही है। अमिताभ भी एक बार फिर अपनी रुकी हुई फ़िल्मों को पूरा करने में जुट रहे हैं, जिसका ज़िक्र उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में किया था।

अमिताभ को चाहिए काम ही काम

हिंदी सिनेमा में एक ख़ास स्थान रखने वाले बिग बी आज भी काम को जीवन की संतुष्टि मानते हैं। उन्होंने ट्वीट किया-जीवन की संतुष्टि। जीवन का मोक्ष। बस काम मिलता रहे। इसके साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर गंभीर मुद्रा में पोस्ट की है, जो सम्भवत: उनकी आने वाली किसी फ़िल्म से है।

कुछ यूज़र्स ने सराहा, कुछ ने दी आराम करने की सलाह

अमिताभ की इस पोस्ट पर यूज़र्स ने ख़ूब प्रतिक्रियाएं दीं। एक यूज़र ने लिखा कि आपके वर्क एथिक्स की कद्र करते हैं, मगर थोड़ा धीमा हो जाइए। एक अन्य फैन ने लिखा कि जितना काम अमिताभ आज कर रहे हैं, उतना किसी एक्टर ने नहीं किया। इसीलिए शहंशाह कहा जाता है। जिस उम्र में लोग अकेले हो जाते हैं, उस उम्र में आप काम कर रहे हैं और अकेले भी नहीं।

अमिताभ बच्चन के पास है इतना काम

अमिताभ बच्चन आने वाले दिनों में कई फ़िल्मों में नज़र आएंगे। इमरान हाशमी के साथ चेहरे रिलीज़ के लिए तैयार है। लॉकडाउन की वजह से यह रिलीज़ नहीं हो सकी थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे। अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ मे-डे में नज़र आएंगे। एकता कपूर की गुड बाय में भी अमिताभ लीड रोल में हैं। झुंड भी रिलीज़ के लिए तैयार है। इसके अलावा टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 13 भी जल्द होस्ट करने वाले हैं।