लागत भी नहीं निकाल पा रही Thank God, छुट्टी के दिन सिर्फ इतना रहा बिजनेस!

0
63

Box Office Collection: माना ये जा रहा था कि फिल्म की कहानी और बाकी चीजों में अगर जोर रहा तो माउथ पब्लिसिटी के दम पर फिल्म के आंकड़ों में फिर एक बार इजाफा होगा, हालांकि ऐसा भी कुछ देखने नहीं मिला।
Box Office: लागत भी नहीं निकाल पा रही Thank God, छुट्टी के दिन सिर्फ इतना रहा बिजनेस!

Thank God Day 6 Box Office Collection: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो यह काफी चर्चा में थी। लेकिन फिर जब बॉक्स ऑफिस के आंकड़े आने शुरू हुए तो ऐसा लगा कि फिल्म विवादों की भेंट चढ़ गई है। दरअसल फिल्म के कुछ किरदारों और सीन्स को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी।

फीका रहा था थैंक गॉड का पहला दिन!
रिलीज डे पर फिल्म को 8 करोड़ 1 लाख रुपये की ओपनिंग मिली थी, जो कि इसके साथ ही रिलीज हुई फिल्म ‘राम सेतु’ से थोड़ी कम थी। माना ये जा रहा था कि फिल्म की कहानी और बाकी चीजों में अगर जोर रहा तो माउथ पब्लिसिटी के दम पर फिल्म के आंकड़ों में फिर एक बार इजाफा होगा, हालांकि ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

कितना रहा रविवार का BO कलेक्शन?
आलम ये रहा कि छुट्टी के दिन भी सिनेमाघरों में वैसी रौनक देखने नहीं मिली जिसकी उम्मीद की जा रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक बीते रविवार को फिल्म ने सिर्फ 4 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की है। इस तरह देखा जाए तो पिछले 6 दिनों में फिल्म ने टोटल 29 करोड़ 4 लाख रुपये का बिजनेस किया है।

लागत भी नहीं निकाल पाई थैंक गॉड!
फिल्म के द्वारा किया गया ये बिजनेस इसके बजट से भी काफी कम है। खबर है कि फिल्म का कुल बजट ही 50 करोड़ रुपये के आसपास था। अब देखना होगा कि क्या OTT रिलीज और डिजिटल राइट्स बेचकर फिल्म अपनी लागत निकाल पाती है या नहीं। वहीं फिल्म राम सेतु को ना सिर्फ अच्छी शुरुआत मिली बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इसने अच्छा बिजनेस किया है।