फगली के साथ ही कियारा अडवाणी के इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पूरे हुए 9 साल

0
52

आज शायद ही कोई ऐसा हो जिसको भोली-भाली दिखने वाली कियारा अडवाणी न पसंद हो। आज उन्हें इंडस्ट्री में पूरे 9 साल हो गए हैं। जी हां, कियारा अडवाणी की पहली फिल्म फगली के 9 साल पूरे होने के साथ ही आज उन्होंने भी इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 9 साल पूरे कर लिए हैं। अपने करियर के दौरान, कियारा ने न केवल अलग-अलग और प्रभावशाली भूमिकाओं के साथ अपनी वर्सटैलिटी स्थापित की, बल्कि हर कदम के साथ सुपरस्टारडम भी हासिल किया है।

टॉप अभिनेत्रियों में से एक :

कियारा अडवाणी की गिनती आज उन अभिनेत्रियों में होती हैं, जिन्होंने काफ़ी कम समय में इस मुक़ाम को हासिल कर लिया है। वह देश की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अपने इस नौ साल के करियर में अलग-अलग भाषाओं और प्लेटफार्मों पर लगभग 15 फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस के साथ वेब शो में भी काम किया है। वह चार्टबस्टर संगीत वीडियो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

25 ब्रैंड्स की एंबेसेडर :

कियारा मार्केट में बेहद मशहूर है और बड़े से बड़े ब्रैंड्स उन्हें पाने की कोशिश में लगे रहते है, जो उनके सुपरस्टार्डम का एक प्रतीक है। जबकि, वर्तमान समय में कियारा कुल 25 ब्रैंड्स की एंबेसेडर हैं। इतना ही नहीं उनकी मांग इस कदर बढ़ी है कि, वह फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं द्वारा सबसे अधिक मांग वाली स्टार में शामिल हैं। कियारा अडवाणी एक बड़ी फैन-फॉलोइंग के साथ देश की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री भी हैं।

पात्रों के नामों से जानी जाती कियारा :

कियारा अपनी परफ़ॉर्मन्सेस के चलते प्रभावशाली और यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। जिसके कारण आज कियारा को लोग उनके पात्रों के नाम जैसे प्रीति, डिंपल से से भी जानते हैं। इसके अलावा उन्हें ‘आइडियल वुमन’ होने के साथ साथ ‘ड्रीमगर्ल’, ‘गोल्डन गर्ल ऑफ बॉलीवुड’, ‘क्वीन ऑफ़ रोमांस’ जैसे का ख़िताब भी मिल चुके हैं। वह पर्दे के साथ-साथ, ऑफ स्क्रीन पर अपने सोशल मीडिया पर भी कड़ी क्यूट नजर आती हैं।

कियारा का वर्कफ़्रंट :

शेरशाह के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी हिट देने से लेकर भूल भुलैया 2 के साथ बॉलीवुड में कियारा हर कदम पर नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही हैं। कियारा अडवाणी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह वर्तमान में सत्यप्रेम की कथा की रिलीज के लिए तैयार, प्रतिभाशाली अभिनेता राम चरण के साथ एस शंकर की गेमचेंजर में भी दिखाई देंगी।