गर्लफ्रेंड तो दूर मेरा कोई दोस्त तक नहीं था:ऋतिक रोशन ने बयां किया दर्द, कहा- मेरे हकलाने का मजाक बनाते थे दोस्त

0
63

ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि एक समय था जब वो फिजिकल और मेंटल कंडीशन से जूझते रहते थे। ऋतिक का कहना है कि बचपन में वो काफी ज्यादा हकलाते थे जिसकी वजह से उन्हें स्कूल में काफी ज्यादा तंग किया जाता था। ऋतिक का कहना है कि गर्लफ्रेंड तो दूर उनका कोई दोस्त तक नहीं था। ऋतिक के मुताबिक वो समय उनके लिए इतना खराब था कि वो अकेले में बैठ कर घंटो रोते रहते थे। हालांकि ऋतिक ने समय के साथ अपने अंदर कॉन्फिडेंस डेवलप किया और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार बनने तक का सफर तय किया।

अकेले बैठकर घंटो रोते रहते थे ऋतिक

ऋतिक रोशन अपने एक्टिंग और डान्स के लिए जाने जाते हैं। उनकी गिनती दुनिया के सबसे सुंदर लोगों में की जाती है लेकिन एक समय था जब वो फिजिकली काफी ज्यादा कमजोर हुआ करते थे। इन्हीं सब बातों को याद करते हुए ऋतिक ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘बचपन में मैं काफी ज्यादा हकलाता था जिसकी वजह से मेरे साथ पढ़ने वाले लड़के मुझे चिढ़ाते थे और तंग करते थे। मैं घर आकर सिर्फ रोता रहता था। वो समय मेरे लिए काफी ज्यादा दर्दनाक था। उस टाइम मेरी गर्लफ्रेंड तो दूर कोई अच्छा दोस्त तक नहीं था।’

डाक्टर्स ने बोल दिया था कि मैं कभी एक्टर नहीं बन सकता

ऋतिक ने इसके अलावा ये भी बताया कि वो कैसे इन दिक्कतों को झेल कर आगे बढ़े और अपने आप को एक एक्टर के रूप में स्थापित किया। उन्होंने कहा – ‘मेरी रीढ की हड्डी में दिक्कत थी जिसकी वजह से मैं डांस नहीं कर सकता था। डाक्टर्स ने मुझसे कह दिया था मैं कभी एक्टर नहीं बन सकता।

मैं महीनों तक डिप्रेशन में रहा लेकिन कुछ समय बाद मेंटल और फिजिकल हेल्थ पर काम करना शुरू किया और समय के साथ अपने आप को बदल पाया।’

दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में आएंगे नजर

ऋतिक रोशन के रिसेंट प्रोजेक्ट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो एक्शन-डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आएंगे।

इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले सिद्धार्थ के डायरेक्शन तले बनी फिल्म वार में ऋतिक बतौर लीड एक्टर नजर आए थे।

रिलेशनशिप को लेकर आजकल सुर्खियों में ऋतिक

ऋतिक काफी समय से सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ बॉलीवुड पार्टीज में स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में खबर आई थी ऋतिक,सबा के साथ एक ही फ्लैट में शिफ्ट होने जा रहे हैं लेकिन बाद में दोनों ने इन खबरों का बेबुनियाद बता दिया था। ऋतिक ने इससे पहले इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से 2000 में शादी की थी। 2014 में दोनों अलग हो गए। ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे भी हैं। ऋतिक से अलग होने के बाद सुजैन भी अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।