किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग खत्म:सलमान खान ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- बॉलीवुड का असली किंग वापस आ गया

0
82

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग खत्म कर ली है। उन्होंने फिल्म के सेट से एक फोटो डालकर इस बात की जानकारी दी है। सलमान ने फोटो के साथ कैप्शन लिखते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इस खबर के साथ ही सलमान के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें सलमान की ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी।

सलमान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी-

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट से फोटो डालते हुए लिखा- “शूट रैप, किसी का भाई किसी की जान, ईद 2023 पर आ रही है।” सलमान ने जो फोटो डाली है उसमें वो काफी अलग लुक में दिख रहे हैं। इस फोटो में सलमान ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक पैंट और एक काफी ज्यादा प्रिंट वाली ब्लैक जैकेट में दिख रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर का ही सनग्लासेस भी लगाया हुआ है। यह फोटो एक डांस सीक्वेंस के बीच की लग रही है क्योंकि कई बैकग्राउंड डांसर उनके आसपास नजर आ रहे हैं। बड़े-बड़े बालों में सलमान का नेवर सीन अवतार देखने को मिल रहा है।

सलमान ने कैप्चन के साथ फोटो पोस्ट की
एक्साइटेड नजर आए फैंस

सलमान के फोटो डालते ही उसपर सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा- “ये लुक वायरल होने वाला है।” वहीं एक ने लिखा- “बॉलीवुड का असली किंग” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- “भाई की झलक सबके अलग।”

सोशल मीडिया पर एक्साइटेड दिखे फैंस
फिल्म में शहनाज गिल और पूजा हेगड़े भी आएंगी नजर

बता दें कि किसी का भाई किसी की जान का डायरेक्शन फरहाद सम्जी ने किया है। सलमान के अलावा फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल और शहनाज गिल भी अहम भूमिका में होंगे। ये फिल्म सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी है।

सलमान का नेवर सीन अवतार
आखिरी बार ‘अंतिम’ फिल्म में नजर आए थे सलमान

सलमान को आखिरी बार अपने बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ में देखा गया था। इसके अलावा वो साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के गॉडफादर में भी नजर आए थे। किसी का भाई किसी की जान के अलावा सलमान टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आएंगे। टाइगर 3 भी 2023 में ही रिलीज होगी। सलमान इन सब के अलावा जनवरी में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी कैमियो करते नजर आएंगे।