इन 10 टीवी शोज को दर्शक कर रहे हैं सबसे ज्यादा पसंद, जानें किसने दी अनुपमा और GHKKPM को मात?

0
60

ऐसे में कुछ कोशिशें जहां कामयाब होती हैं तो कुछ फेल हो जाती है। ऐसे में अब ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट सामने आ गई है, जिस में उन 10 शोज की लिस्ट है, जिन्हें दर्शकों ने इस बार सबसे ज्यादा प्यार दिया है।

Ormax’s top 10 most-liked Hindi telly shows list: डेली सोप्स की एक अलग और बहुत तगड़ी व्यूअरशिप होती है, जो शो में किए जाने वाले छोटे छोटे बदलावों से ही या तो बढ़ जाती है या फिर घट जाती है। एक ओर जहां दर्शक इन शोज को हर दिन अपना वक्त देते हैं तो दूसरी ओर मेकर्स भी अपने व्यूअर्स को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करते हैं। ऐसे में कुछ कोशिशें जहां कामयाब होती हैं तो कुछ फेल हो जाती है। ऐसे में अब ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट सामने आ गई है, जिस में उन 10 शोज की लिस्ट है, जिन्हें दर्शकों ने इस बार सबसे ज्यादा प्यार दिया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah): टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक ऐसा शो है, जो बीते लंबे वक्त से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है और करीब करीब हमेशा ही टॉप 5 में रहता है। जेठालाल और गोकुलधाम के बाकी लोग दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं। ऑरमैक्स की लिस्ट में शो इस बार नंबर वन पर है।

अनुपमा (Anupamaa): स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। शो में अनुपमा बन रूपाली गांगूली दर्शकों को खूब दिल जीत रही है। शो दर्शकों के दिलों को छू जा रहा है। लिस्ट में इस बार ये शो दूसरे नंबर पर है।

कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14): 13 सफल सीजन्स के बाद कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। एक ओर जहां अमिताभ बच्चन शो में सिनेमा और अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से साझा करते हैं, तो दूसरी ओर दर्शकों का ज्ञान और कंटेस्टेंट्स को पैसा जीतने को मिलता है। यानी हर ओर से ये शो फायदे का ही सौदा साबित होता है।

इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13): इंडियन आइडल के 12 सीजन के बाद अब 13वां सीजन भी दर्शकों का प्यार जीत रहा है। कंटेस्टेंट्स अपनी आवाज से दर्शकों के दिलों को छू जाते हैं और फैन्स का प्यार जीत रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show): कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम दर्शकों का लंबे वक्त से मनोरंजन कर रही है। द कपिल शर्मा शो में एक ओर जहां सेलेब्स अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने आते हैं तो दूसरी ओर कपिल और उनकी टीम जोरदार कॉमेडी से दर्शकों के पेट दर्द कर देती है। ऑरमैक्स की लिस्ट में शो 5वें नंबर पर है।

गुम है किसी प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin): स्टार प्लस का टीवी शो गुम है किसी प्यार में उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का एंटरटेनमेंट नहीं कर पा रहा है। कुछ वक्त में शो की व्यूअरशिप में कमी देखने को मिली है। हालांकि फिर भी उम्मीद है कि शो जल्दी ही वापसी करेगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai): स्टार प्लस का फेमस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, ऑरमैक्स की लिस्ट के मुताबित 7वें नंबर पर है। दर्शक इसे पसंद तो कर रहे हैं, लेकिन लिस्ट में ये नीचे है। दर्शकों को उम्मीद है कि मेकर्स जरूर कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट लाएंगे कि व्यूअर्स एक बार फिर इससे पूरी तरह से जुड़ जाएंगे।

नागिन 6 (Naagin 6): नागिन 6 कुछ वक्त पहले तक एक नंबर पर रहता था, लेकिन बीते कुछ वक्त में इसकी व्यूअरशिप पर असर पड़ा है। ऑरमैक्स की रिपोर्ट के मुताबिक अब ये टीवी शो 8वें नंबर पर आ गया है। नागिन 6, कलर्स पर टेलीकास्ट होता है।

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya): टीवी शो कुंडली भाग्य को भी एक वक्त पर दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। शो में कई ऐसे मोड़ देखने को मिले थे, जिसने दर्शकों को काफी उत्सुक कर दिया था लेकिन अब व्यूअरशिप को देखकर लग रहा है कि लोग इससे कम जुड़ पा रहे हैं।

भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi): ऑरमैक्स की टॉप 10 लिस्ट में 10वें नंबर पर टीवी शो भाग्य लक्ष्मी है। ऐसा लग रहा है कि जब से मायरा मिश्रा की तबीयत खराब हुई है, तभी से शो दर्शकों के दिलों से भी उतर रहा है। अगर यही हाल रहा है तो हो सकता है अगली बार शो टॉप10 में भी न रहे।