अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी की वजह से आयुष्मान खुराना को कम करनी पड़ी अपनी फीस, अब इतने करोड़ कर रहे चार्ज

0
49

फिल्म अनेक (Anek) और चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) के फ्लॉप होने की की वजह से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को अपनी फीस (Ayushmann Khurrana Fee) कम करनी पड़ गई है।
अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी की वजह से आयुष्मान खुराना को कम करनी पड़ी अपनी फीस, अब इतने करोड़ कर रहे चार्ज

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी बेहतरीन और अलग फिल्मों से एक ओर जहां क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीता हो त दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी फिल्में अच्छा परफॉर्म करती हैं। हालांकि आयुष्मान की आखिरी दो रिलीज फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। फिल्म अनेक (Anek) और चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) के फ्लॉप होने की की वजह से आयुष्मान खुराना को अपनी फीस (Ayushmann Khurrana Fee) कम करनी पड़ गई है।

15 करोड़ रुपये हुए आयुष्मान की फीस
दरअसल बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से अपनी एक रिपोर्ट में आयुष्मान खुराना की फीस को लेकर लिखा, ‘आयुष्मान खुराना की फीस 25 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये पर आ गई है, जिसकी वजह अनेक और चंडीगढ़ करे आशिकी है। आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने आयुष्मान से उनकी फीस कम करने को कहा और इस मुश्किल वक्त में उनसे सपोर्ट मांगी, वहीं आयुष्मान ने भी इस पर सहमति जता दी। आयुष्मान को अब एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये मिले हैं।’

डॉक्टर जी में आयुष्मान
रिपोर्ट में आगे आयुष्मान के व्यस्त होने का भी जिक्र है और कहा गया है कि एक्टर के पास इस समय कई ऑफर्स हैं और वो जल्दी ही डॉक्टर जी में नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है,’फिलहाल आयुष्मान के पास डॉक्टर जी के बाद ड्रीमगर्ल 2 है और साल खत्म होने तक वो अगली फिल्म के बारे में तय करेंगे। वहीं आयुष्मान को भरोसा है कि उनकी ये फिल्में उन्हें वापस रेस में आगे ला देंगीं।’

अक्षय ने भी फीस में की कटौती
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ आयुष्मान खुराना ही ऐसे अभिनेता नहीं हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को सपोर्ट करने के लिए अपनी फीस में कटौती की है। रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपनी फीस 144 करोड़ रुपये से 72 करोड़ रुपये करीब कर दी है। वहीं जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर और राजकुमार जैसे सितारों ने भी अपनी फीस करीब करीब आधी कर दी है। कहा जा रहा है कि सभी मिलकर एक बार फिर सिनेमा को खड़ा करेंगे।