सलमान खान को लेकर आ रही थीं ये खबरें, एक्टर की लीगल टीम ने जारी किया स्टेटमेंट

0
97

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की लीगल टीम ने उन खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान खान की भी कोई हिस्सेदारी है। दरअसल, टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी एनसीबी के रडार पर है, क्योंकि कथित तौर पर एजेंसी के कुछ कर्मचारियों नेअपने ग्राहकों के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी। एजेंसी का नाम मीडिया में आने के बाद खबरें आने लगी थीं कि इसका सलमान खान के साथ भी कनेक्शन है, लेकिन सुपरस्टार की लीगल टीम की ओर से स्पष्ट कर दिया गया है।

सलमान खान की ओर से डीएसके लीगल के आनंद देसाई ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘मीडिया के कुछ वर्ग गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहे हैं कि हमारे क्लाइंट सलमान खान के KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में शेयर हैं। यह स्पष्ट किया जा रहा है कि सलमान खान की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से KWAN और इसके ग्रुप में कोई भी हिस्सेदारी नहीं है। यह अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से बचें।’

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के मादक पदार्थों के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है। दरअसल, एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है और कई लोगों से पूछताछ की है।

वहीं, एनसीबी ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी लंबी पूछताछ की है। ड्रग्स रैकेट में रिया का नाम उसकी जया साहा से हुई वाट्सएप चैट से ही सामने आया था। जया से इससे पहले सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी लंबी पूछताछ कर चुके हैं।