1 शेयर के बदले कंपनी के 5 शेयर एक्स्ट्रा मिलेंगे, अगले सप्ताह है रिकॉर्ड डेट, IPO ने किया था मालामाल

0
71

Bonus Share: लाइफस्टाइल रिटेल कंपनी FSN E-Commerce Ventures Limited यानी Nykaa अगले हफ्ते एक्स-बोनस ट्रेड (EX Bonus trade) करने जा रही है।
1 शेयर के बदले कंपनी के 5 शेयर एक्स्ट्रा मिलेंगे, अगले सप्ताह है रिकॉर्ड डेट, IPO ने किया था मालामाल

Bonus Share: लाइफस्टाइल रिटेल कंपनी FSN E-Commerce Ventures Limited यानी Nykaa अगले हफ्ते एक्स-बोनस ट्रेड (EX Bonus trade) करने जा रही है। कंपनी के निदेशक मंडल ने 11 नवंबर 2022 यानी अगले हफ्ते शुक्रवार को बोनस शेयर (Nykaa share) जारी करने की रिकॉर्ड तारीख तय की है। इससे पहले कंपनी के पास 3 नवंबर 2022 को Nykaa फिक्स्ड बोनस शेयर रिकॉर्ड था, लेकिन बाद में इसे बदलकर 11 नवंबर 2022 कर दिया गया। बता दें कि लाइफस्टाइल रिटेल प्लेटफॉर्म ने कंपनी के पात्र शेयरधारकों को 5:1 के अनुपात में बोनस शेयर देने जा रही है। यानी हर एक शेयर पर 5 शेयर बोनस के तौर पर मिलेंगे।

Nykaa Q2Fy23 परिणाम
नायका को जुलाई से सितंबर तिमाही में शानदार मुनाफा हुआ है। सितंबर तिमाही में नायका को ₹5.2 करोड़ का कंसॉलिडेटेड नेट प्रॉफिट हुआ है। एक साल पहले इसी तिमाही में नायका का प्रॉफिट ₹1 करोड़ था। यानी सालभर में यह 330% ज्यादा है। वहीं, जून तिमाही में नायका का नेट प्रॉफिट 5 करोड़ रुपये था।

लगभग सभी ब्रोकरेज हैं बुलिश
एचएसबीसी ने नायका के स्टॉक पर 2,170 रुपये का टारगेट प्राइस रखा है। विदेशी ब्रोकरेज हाउस जेफरीज ने नायका के शेयरों पर बाय रेटिंग बनाए रखी है और कंपनी के शेयरों के लिए 1650 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। ब्रोकरेज हाउस और रिसर्च फर्म एडलवाइस भी नायका के शेयरों पर बुलिश है। एडलवाइस ने इसका टारगेट प्राइस 1506 रुपये रखा है। अन्य वैश्विक ब्रोकरेज कंपनियों में मॉर्गन स्टेनली ने नायका पर 1,889 रुपये, बोफा का 1,555 रुपये और बर्नस्टीन का 1,547 रुपये का लक्ष्य रखा है।