₹860 तक जा सकता है यह शेयर, दांव लगाने पर तगड़ा मुनाफा, ब्रोकेरज ने बढ़ाया टारगेट, कहा- खरीदो

0
68

अगर आप शेयर बाजार में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप इस टेक शेयर पर नजर रख सकते हैं। ग्लोबल ब्रोकरेज जेफरीज इस शेयर को लेकर बुलिश हैं और इसका टारगेट प्राइस बढ़ा दिया है।
₹860 तक जा सकता है यह शेयर, दांव लगाने पर तगड़ा मुनाफा, ब्रोकेरज ने बढ़ाया टारगेट, कहा- खरीदो
अगर आप शेयर बाजार में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयरों (Nazara Technologies Ltd) पर नजर रख सकते हैं। ग्लोबल ब्रोकरेज जेफरीज इस शेयर को लेकर बुलिश (Jefferies bullish) हैं और इसका टारगेट प्राइस बढ़ा दिया है। जेफरीज के एनालिस्ट्स का मानना है कि नजारा टेक्नोलॉजीज के शेयर आने वाले दिनों तेजी से चढ़ेंगे और ₹860 तक पहुंच सकते हैं। वर्तमान में कंपनी के शेयर 753.50 रुपये पर हैं।

क्या कहा ब्रोकरेज ने?
जेफरीज के एनालिस्ट्स के साथ नजारा टेक के फाउंडर और एमडी नीतीश मित्तरसैन से मुलाकात हुई है। इस दौरान उन्होंने कंपनी के बिजनेस को लेकर कई अहम प्लान बताए हैं। उनका नोडविन और स्पोर्ट्सकीड़ा के लिए विकास दृष्टिकोण मजबूत बना हुआ है। किडोपिया में हाल ही में प्राइस बढ़ोती और वाइल्डवर्क्स के अधिग्रहण से शुरुआती एजुकेशन सेगमेंट में विकास को गति देने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें- निवेश का मौका! इस सप्ताह खुले रहे ये तीन IPO, प्राइस बैंड ₹15 से लेकर 30 रुपये तक, चेक करें डिटेल्स

₹860 का है टारगेट
जेफरीज नोट में कहा गया है, “इसका आरएमजी आकर्षक बाजार बना हुआ है। नजारा टेक में गिरावट की संभावना नहीं है।” जेफरीज ने अपने अनुमानों को 5-13% बढ़ा दिया है और रिवाइज्ड टारगेट के साथ नाज़ारा टेक शेयरों पर अपनी ‘बाय’ रेटिंग बनाए रखी है। जेफरीज ने नजारा टेक पर अपना टारगेट ₹780 रुपये से बढ़ाकर ₹860 कर दिया है। उनका कहना है कि कंपनी ‘सही कदम उठा रही है’ ऐसे में शेयरों में तेजी की पूरी संभावना है।

कंपनी के शेयर
आपको बता दें कि शेयर बाजार के दिग्गज लेट निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पास अप्रैल से जून 2022 तिमाही में नजारा टेक्नोलॉजीज के 65,88,620 शेयर या 10.03 प्रतिशत हिस्सेदारी है।