Delhi Assembly Election 2020: ट्वीटर पर किया ट्रैंड, केजरीवाल के मुकाबले कौन, जानें- क्या मिला जवाब

0
120

नई दिल्ली । Delhi Assembly Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 की तारीखों के एलान के साथ ही अब ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल बनाम कौन की चर्चा ने भी जोर पकड़ लिया। सोमवार को ट्विटर ट्रेंडिंग लिस्ट में भी हैशटैग केजरीवाल बनाम कौन ट्रेंड किया। इस हैशटैग से अरविंद केजरीवाल समर्थक जहां चुनावों में केजरीवाल के काम पर वोट मांगने का दावा कर रहे थे, वहीं भारतीय जनता पार्टी समर्थक प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चुनाव लड़ने और जीतने संबंधी ट्वीट करते रहे। देर शाम तक इस हैशटैग से तीन हजार से भी ज्यादा ट्वीट किए गए।

इसको लेकर अरुण अरोड़ा ने ट्वीट किया कि किसी भी मैच के पहले ही कप्तान चुना जाता है, लगता है भाजपा चुनाव के बाद कप्तान चुनेगी? वहीं, आरती ने ट्वीट किया कि केजरीवाल बनाम कौन का सवाल अगर जल्द सुलझ जाए तो अच्छा है। लोगों को मतदान में सहूलियत होगी।

मुकेश मित्तल ने हैशटैग केजरीवाल बनाम कौन से ट्वीट किया कि चुनाव तारीखों के एलान से चंद घंटे पहले से फर्जी पोल वाट्सएप पर वायरल किए जा रहे हैं। इन ओपिनियन पोल का कोई आधार नहीं है, इससे सावधान रहना होगा। अरविंद केजरीवाल ने सिर्फ और सिर्फ वादे किए, उन्हें पूरा नहीं किया।

रूपेश गुप्ता ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर के उस बयान को रिट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा था कि हम दिल्ली को एक बेहतर जगह बनाएंगे, जहां लोगों को साफ पानी और स्वच्छ हवा मिलेगी, साथ ही दिल्ली के लोगों को बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर भी मिलेगा। दिल्ली में भाजपा सत्ता में आई तो लोगों को बेहतर सरकार मिलेगी। रूपेश ने लिखा कि क्या गौतम गंभीर ही भाजपा के चुनावी चेहरा हैं? जल्द स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2015 में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने इतिहास रचते हुए 70 में से 60 सीटें जीती थीं, तो भाजपा को 3 सीटें मिली, जबकि कांग्रेस शन्यू पर सिमट गई थी।