MP: इंदौर में कोरोना वायरस से हुई दो और मौतें, प्रदेश में हालात गंभीर

0
136

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत हो गई है. इंदौर के मोती तबेला निवासी एक पुरुष की मौत बुधवार 1 अप्रैल की रात मौत हुई जिसकी आधिकारिक पुष्टि गुरुवार सुबह की गई है. वहीं दूसरी मौत आज 2 अप्रैल की सुबह हुई.मध्यप्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस संक्रमण से कुल 8 लोगों की मौत हो चुकी है. जिन 12 लोगों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई थी उनमें से 8 की हालत गंभीर बताई जा रही थी.

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौत इंदौर में…
मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के कारण अब तक आठ लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 5 इंदौर के, 2 उज्जैन और एक खरगोन का नागरिक शामिल हैं.

बता दें कि इंदौर में बुधवार को 31 मरीजों में हुई कोरोना की पुष्टि के बाद प्रदेश में संख्या बढ़कर 98 हो गई थी. बुधवार तक अकेले इंदौर में आकंड़ा 75 पहुंच गया चुका था. जबलपुर में कोविड-19 के 8 और उज्जैन में 6 केस सामने आ चुके हैं. राजधानी भोपाल में कोरोना के 4 मरीज हैं. जबकि ग्वालियर-शिवपुरी में 2-2 मरीज हैं. खरगौन में एक युवक की मौत के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 6 पहुंच गया है. अब सूबे में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 92 है.