दिग्विजय ने भाजपा प्रवक्ता को टि्वटर पर किया ब्लॉक, राम मंदिर पर कही थी ये बात

0
720

भोपाल । पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी का टि्वटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया। मामला राम मंदिर पर कोठारी एक ट्वीट से जुड़ा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि दिग्विजय जी, राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए गए ट्रस्ट पर अनावश्यक विवाद न करें। सनातन धर्म की इतनी चिंता है तो सबसे पहले भोपाल लोकसभा चुनाव के दौरान सब्जी मंडी भोपाल स्थित राम मंदिर को कांग्रेस कार्यालय की जमीन देने के किए गए अपने वादे को पूरा करें।

इसके बाद कोठारी ने एक अन्य ट्वीट कर जानकारी दी कि दिग्विजय ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। इस ट्वीट में कोठारी ने लिखा कि मुझे ब्लॉक कर मेरी आवाज का गला घोटकर, अभिव्यक्ति का अधिकार नहीं छीन सकते। आपको पाकिस्तानियों से बात करना पसंद है, लेकिन हिंदुस्तानी की उचित मांग पर यह प्रतिक्रिया आपके जनप्रतिनिधि होने पर कलंक है।

भाजपा प्रवक्ता ने अपने ट्वीट के साथ ब्लॉक करने वाले ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी लगाया है। कोठारी ने कहा कि दिग्विजय सिंह लगातार हिंदू धर्म को आघात पहुंचाने का काम करते रहते हैं एवं एक ऐसे नेता बन गए हैं जिनका भारत की संप्रभुता, अखंडता से कोई सरोकार नहीं है। वे राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में भारत के मूलभूत ढांचे को लगातार चोट पहुंचाते रहते हैं, उन्हें कम से कम ऐसे विषयों पर बवाल नहीं करना चाहिए, जिनकी उनको जानकारी नहीं है।

दिग्विजय सिंह द्वारा जिस तरह से उच्च मान्यता प्राप्त संतों एवं सदस्यों को कठघरे में खड़ा किया जा रहा है वह निंदनीय है। जिस तरह से संतों को राजनीतिक दृष्टि से देखा जा रहा है वह भी चिंता का विषय है। दिग्विजय सिंह को चाहिए कि वह जनता के बीच जाकर अपनी छवि की जानकारी जुटाएं।