सियासी संकट से BJP का लेना-देना नहीं, कमलनाथ खुद जिम्मेदार, बोले शिवराज

0
334

सीहोर: मध्य प्रदेश में जारी हाई वोल्टेज सियासी ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी कमलनाथ सरकार पर हमलावार दिखी. सीहोर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व सीएम शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला. शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार पर प्रदेश में माफिया राज बढ़ाने और मंत्रालय को दलालों, माफियाओं का अड्डा बनाने का आरोप लगाया.

शिवराज सिंह का आरोप है कि कमलनाथ सरकार बहुमत खो चुकी है, लेकिन अल्पमत में होने के बावजूद ना सिर्फ असंवैधानिक तौर पर फैसले रही है बल्कि ट्रांसफर और नियुक्तियों में भी जुटी है.

सियासी संकट से बीजेपी का लेना-देना नहीं
प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवराज सिंह ने ये भी दावा किया कि बीजेपी चाहती तो विधानसभा चुनाव के बाद ही सरकार बना सकती थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और अब जो सियासी संकट प्रदेश में पैदा हुआ है, उसका बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है. शिवराज सिंह ने सियासी संकट के लिए सीएम कमलनाथ को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने मंत्री बनाने में वरिष्ठ विधायकों की अनदेखी की. दिग्विजय सिंह, कमलनाथ को डरा धमकाकर काम करवा रहे हैं. इतना ही नहीं शिवराज सिंह ने चुनाव आयोग से दिग्विजय सिंह पर कार्रवाई की मांग भी की है.

बागी विधायकों को जान का खतरा
शिवराज सिंह ने बेंगलुरु में मौजूद बागी विधायकों की जान को भी खतरा बताया है. शिवराज सिंह के मुताबिक जब भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया की गाड़ी पर हमला हो सकता है तो फिर विधायक अपनी सुरक्षा की अपेक्षा कैसे करें. वहीं, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को लेकर निशाना साधा. वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी हर वार का पलटवार करना जानती है लेकिन वो सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं इसलिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला उन्हें मंजूर होगा.