हनीट्रैप में भाजपा विधायक का नाम आने पर क्या बोले राकेश सिंह

0
225

भोपाल : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार के एक साल के कार्यकाल को विफलता, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार, अपराध और राजनीतिक धींगामस्ती में गुजरा समय बताया। उन्होंने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस ने नारा दिया था वक्त है बदलाव का लेकिन अब लोगों के लिए ये वक्त पछतावे का है। प्रदेश में अराजकता का माहौल है। राकेश सिंह ने कहा कि वचन पत्र में जो वादे किए गए थे वे पूरे नहीं हुए हैं। किसान यूरिया के बदले लाठियां खा रहा है और सरकार उसकी ब्लैक मार्केटिंग कर रही है। किसान यूरिया के लिए लाठियां खाता रहा। तबादला उद्योग में नेता और कुछ अधिकारी फल फूल रहे हैं। पूरे प्रदेश को नशे में झोंक दिया गया है और रेत के कारोबार में कांग्रेस के कई नेता शामिल हैं।

केंद्र की योजनाएं बंद करने का षणयंत्र किया जा रहा है, किसानों का न जीरो प्रतिशत ब्याज पर कर्ज मिल रहा है, न बोनस और न ही बिजली। प्रदेश में आज तक एक भी गौशाला नहीं बनी है। युवाओं के साथ मजाक किया जा रहा है। लोगों का दिग्विजय सिंह का शासनकाल याद आ गया है। डीजल पेट्रोल पर वैट कम करने की जगह पांच प्रतिशत बढ़ा दिया गया है। राकेश सिंह ने कहा कि नाकामियां छिपाने के लिए सराकर ने माफिया के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है लेकिन माफिया के नाम पर चुन चुन कर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। राकेश सिंह ने कहा कि न किसानों का कर्ज माफ हुआ और युवाओं को रोजगार मिला और न ही महिलाओं की सुरक्षा हो पाई।

हनीट्रैप के तथ्य सामने लाए जाएं :

हनीट्रैप में भाजपा विधायक का नाम सामने आने के सवाल पर राकेश सिंह ने कहा कि सरकार अपनी सुविधा से छांट-छांटकर कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि इसके पूरे तथ्य सामने आने चाहिए। राकेश सिंह ने कहा कि ये भी खूब खबरें आई हैं कि इसमें ब्यूरोक्रेट्स और कांग्रेस के लोग शामिल हैं। इस मामले में सारी बातें सामने आने के बाद ही कुछ कहना व्यवहारिक होगा।