प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने के दिए संकेत, ट्विटर पर बोले लोग – No Sir

0
129

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने वाले विचार के साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड की बाढ़ आ गई। ट्विटर पर सबसे तेजी से #NoSir ट्रेंड कर रहा है। जिस पर लोग पीएम मोदी के सोशल मीडिया न छोड़ने की अपील कर रहे हैं। ट्विटर पर परेश रावल फैन के ट्विटर हैंडल ने #NoSir के साथ लिखा कि पीएम मोदी ने भारत में मौजूद सभी राजनीतिक नेताओं के सभी भाषणों को सभी राजनीतिक दलों से जोड़ा है। अभी भी मोदी के एक ट्वीट में सभी की तुलना में अधिक शक्ति और प्रभाव है। यह आदमी कुछ और है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत से लोगों में हैरानी है। उनके टि्वटर हैंडल पर लोग पोस्ट कर उनसे ऐसा न करने की गुजारिश कर रहे हैं। कुछ ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि उनकी वजह से वे टि्वटर से जुड़े हैं। इसलिए वे सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला न लें। वहीं, एक यूजर ने #NoSir के साथ लिखा कि मोदी जी कृपया मेरा दिल न तोड़ें और आप कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म न छोड़ें।

एक ट्विटर यूजर ने #NoSir के साथ लिखा कि सिर्फ और सिर्फ आपकी वजह से मैंने ट्विटर का इस्तेमाल शुरू किया था। अब मोदी जी आप सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान मत करो।

वहीं, यूजर ने #NoSir के साथ लिखा कि पीएम मोदी जी अगर आप सोशल मीडिया को छोड़ देते हैं तो वैश्विक मंचों पर हमारी भारत माता का प्रतिनिधित्व कौन करेगा। मैं देश को झुकते हुए नहीं देख सकता हूं।

बता दें कि फेसबुक और ट्विटर पर पीएमम मोदी के काफी फॉलोअर्स है। ट्विटर पर उनके 5 करोड़ 33 लाख 70 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जबकि वह खुद 2373 लोगों को फॉलो करते हैं। वहीं फेसबुक पर 4 करोड़ 45 लाख, इंस्ट्राग्राम पर 3 करोड़ 52 लाख, यूट्यूब पर 45 लाख यूजर फॉलोअर्स हैं।