Coronavirus: राष्ट्रपति ट्रंप ने ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन के ठीक होने पर जताई आशा

0
106

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कोरोना वायरस संक्रमण से जल्द ठीक होना की कामना की है। बता दें कि पीएम बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जॉनसन के कार्यालय की तरफ से यह जानकारी दी गई है। गौरतलब है कि मार्च महीने में जॉनसन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। जॉनसन ने खुद ट्वीट करते करके यह जानकारी दी थी।

ट्रंप ने रविवार को व्हाइट हाउस में एक प्रेस वार्ता के दौरान संवाददाताओं से कहा कि वह प्रधानमंत्री जॉनसन के जल्दी ठीक होने की कामना व्यक्त करता हूं क्योंकि वह वायरस से अपनी व्यक्तिगत लड़ाई रहे हैं। इसके साथ ही ट्रंप ने कहा कि सभी अमेरिकियों ने जॉनसन के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। इस दौरान ट्रंप ने कहा कि वह मेरे अच्छे दोस्त हैं साथ ही वह एक महान सज्जन और एक महान नेता हैं।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि जैसा कि आप जानते हैं कि उन्हें आज अस्पताल लाया गया है, लेकिन मुझे उम्मीद है और यकीन है कि वह ठीक होन जाएंंगे क्योंकि वह मजबूत व्यक्ति हैं।

बता दें कि इस वक्त कोरोना वायरस से वैश्विक तौर पर 11 लाख लोग संक्रमित हैं वहीं 50 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस संक्रमण की चपेट में कई मंत्री और अधिकारी भी आ चुके हैं।