PAK सेना के पूर्व प्रवक्ता आसिफ गफूर हुए सड़क हादसे का शिकार, ट्विटर से मिली जानकारी

0
111

सरगोधा: पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन्स (आईएसपीआर) के पूर्व महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर और उनकी पत्नी की कार पाकिस्तानी प्रांत पंजाब के सरगोधा में हादसे का शिकार हो गई. पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि गफूर और उनकी पत्नी सुरक्षित हैं.

गफूर को हाल ही में आईएसपीआर के महानिदेशक व सैन्य प्रवक्ता के पद से हटाकर ओकारा में पाकिस्तानी सेना की 40वीं इंफैंट्री डिवीजन का जीओसी बनाया गया है. भारत के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट करते रहने वाले गफूर का सैन्य प्रवक्ता के पद से हटना चर्चा में रहा था.

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि माना जा रहा है कि सड़क हादसा तीन फरवरी को हुआ लेकिन इसकी जानकारी उस वक्त सामने आई जब एक यूजर ने ट्विटर पर गफूर की क्षतिग्रस्त कार की फोटो पोस्ट करते हुए घटना की जानकारी दी और बताया कि गफूर और उनकी पत्नी को हादसे में कोई चोट नहीं आई है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना को कुछ भारतीय यूजर ने भी सोशल मीडिया पर उठाया. एक भारतीय यूजर ने इस घटना पर लिखा कि भारत में पाकिस्तान के तीन लोग ही तो चर्चा में रहते हैं जिनमें एक विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी हैं, दूसरे प्रधानमंत्री इमरान खान और तीसरे आसिफ गफूर हैं.

इस पर फवाद ने जवाब में ट्वीट में लिखा, “अल्लाह के करम से आसिफ गफूर सुरक्षित हैं. और, हां हम तीन ही भारतीय चरमपंथियों की आंख का कांटा नहीं हैं बल्कि पूरा पाकिस्तान (Pakistan) है.” लेकिन, फवाद ने बाद में बिना कोई कारण दिए अपने इस ट्वीट को डीलिट कर दिया.