नरोत्तम मिश्रा का बयान, शायद फ्लोर टेस्ट से पहले इस्तीफा दे देंगे कमलनाथ

0
113

भोपाल: मध्य प्रदेश की सियासत के लिए आज का दिन काफी अहम है. आज तय होगा कि कमलनाथ की सरकार सूबे में बचेगी या गिरेगी. आज होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस और बीजेपी के बीच अब भी बयानबाजियों का दौर तेज है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शायद सीएम पहले ही इस्तीफा दे देंगे.

बीजेपी के नेता नरोत्तम मिश्रा ने सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि आज मुख्यमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. हमें पता है, वो क्या कहेंगे. वो केवल बीजेपी को खराब पार्टी बताएंगे, लेकिन उन्हें बीजेपी की चिंता करने की कोई जरुरत नहीं है. अब कमलनाथ जी केवल कांग्रेस की चिंता करें.

‘शायद फ्लोर टेस्ट से पहले इस्तीफा देंगे कमलनाथ’
कमलनाथ सरकार में मंत्री पीसी शर्मा और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर भी नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि मैंने सुना है उनके नेता ने कह दिया है कि हमारे पास बहुमत है. शायद पीसी शर्मा ने सुना नहीं है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार चलाने और मुह चलाने में काफी अंतर होता है. दिग्विजय सिंह के बयान से लगता है कि शायद सीएम पहले ही इस्तीफा दे देंगे.

कांग्रेस के पास बहुमत- पीसी शर्मा
आपको बता दें कि पीसी शर्मा ने कहा था कि हमारे पास बीजेपी के कई विधायक है. हम 105 विधायकों के साथ बहुमत साबित करेंगे. फ्लोर टेस्ट मे संख्या हमारे साथ हैं जब फ्लोर टेस्ट होगा हाथ हमारे पक्ष मे उठेंगे. पीसी शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी ने 16 विधायकों को बंधक बनाकर हार्स ट्रेडिंग नहीं एलिफेंट ट्रेडिंग की हैं.

नड्डा तय करेंगे सरकार में भूमिका- मिश्रा
बीजेपी की सरकार बनने के दावे के साथ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सूबे में नई सरकार बनने का रास्ता साफ हो गया है. सरकार में मेरी भूमिका बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा तय करेंगे. उन्होंने कहा कि मेरी भूमिका एक कार्यकर्ता की है. आगे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे निभाएंगे.