महाकाल के दरबार में सीएम शिवराज सिंह चौहान

0
41

      

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले गुरुवार को उज्जैन में महाकाल लोक के दूसरे चरण का लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम में हाईटेक अन्न क्षेत्र, धर्मशाला, पार्किंग, और अन्य कई योजनाएं शामिल थीं। इस खास अवसर पर 51 हजार दीप प्रज्जवलित किए गए और आतिशबाजी भी हुई।

सीएम शिवराज सिंह चौहान और पत्नी साधना सिंह चौहान ने इस कार्यक्रम को सम्मानित किया और नीलकंठ क्षेत्र में पथ, द्वार, अवंतिका हाट, प्रसादम शिशु मंदिर मार्ग, भूमिगत/भूतल पार्किंग और अन्य स्थलों का लोकार्पण किया। इसके बाद, वे अन्न क्षेत्र के लोकार्पण के लिए पूजा भी करें।

महाकाल लोक के दूसरे चरण के लोकार्पण के अवसर पर 51 हजार दीप प्रज्जवलित किए गए, और सीएम शिवराज सिंह चौहान भी दीप जलाएं। इसी समय, मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों का आयोजन किया गया और संतों को भी सम्मान दिया गया।

महाकाल लोक के विकास के अन्य कार्यों के बारे में भी जानकारी दी गई है, जैसे कि नए नाम नीलकंठ मार्ग के रूप में बेगमबाग मार्ग का प्रतिबद्धता, वन पार्किंग, और अन्य विकास कार्य।

इसके अलावा, महाकाल लोक के विकास के लिए आगामी कार्यों की भी जानकारी दी गई है, जैसे कि रूद्रसागर पैदल पुल, महाराजवाड़ा का जीर्णोद्धार, प्रवचन हॉल, फूड कोर्ट, और अन्य सुविधाएं।

इस रूप में, महाकाल लोक के विकास के साथ-साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्राशासिक क्षमता और विकास कार्यों के बारे में जानकारी प्रदान की गई है।