विधानसभा चुनावों समेत विभिन्न मुद्दोंं पर चर्चा को लेकर जेपी नड्डा ने सभी राज्य इकाई को लिखा पत्र

0
124

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी राज्य इकाई के अध्यक्षों को पत्र लिखकर 21 से 30 जून के बीच प्रदेश कार्यकारिणी की बैठकों का आनलाइन आयोजन करने के लिए कहा है। इस दौरान उन्हें विधानसभा चुनावों समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कहा गया है।

नड्डा ने अपने पत्र में यह भी कहा कि भाजपा कोरोना राहत कार्य का विस्तार करने के लिए शहरी और ग्रामीण इलाकों में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत दो लाख महिला और युवा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देगी। राज्य इकाइयों के प्रमुखों को लिखे पत्र में नड्डा ने इस सिलसिले में निर्देश जारी किया है। भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश नेताओं को विधानसभा सत्रों की शुरुआत और समापन, शोक प्रस्ताव, आगामी विधानसभा चुनावों के अलावा अन्य गतिविधियों पर चर्चा करने के लिए कहा है।

उन्होंने जिला स्तर पर एक से 15 जुलाई के बीच कार्यकारी परिषद की बैठक का अयोजन करने का भी निर्देश दिया है। इसके अलावा उन्होंने सभी राष्ट्रीय महासचिवों को 31 जुलाई से पहले संबंधित राज्य लौट जाने को भी कहा है। नड्डा के पत्र के अनुसार, 18 जून को ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय संकट का मुकाबला’ विषय पर आनलाइन परिचर्चा का आयोजन किया जाएगा। इसका संचालन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, दिलीप सैकिया और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी करेंगी।