शिवराज चौहान की CM कमलनाथ को ललकार, कहा- ”पाप की लंका को जलाकर कर देंगे राख”

0
101

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा में बीजेपी के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो कमलनाथ की पाप की लंका को जलाकर राख कर देंगे और उसकी शुरुआत आगर से होगी.

”पीने का पानी नहीं, लेकिन शराब की दुकान गली-गली”
शिवराज ने जनसभा में कहा, ”प्रदेश सरकार के सुशासन का यह हाल है कि पीने का पानी नहीं है, लेकिन शराब की दुकान गली-गली और घर-घर में पहुंचाने की व्यवस्था है. कमलनाथ जी, आप क्या चाहते हैं कि लोग शराब पीकर मस्त हो जायें और आपकी घोषणा याद न रख पायें?”

घोषणा वीर ही करते हैं: शिवराज
शिवराज चौहान ने कहा कि कांग्रेस के लोग व्यंग्य करते हैं कि शिवराज घोषणावीर है. लेकिन मैं पहले घोषणा करता हूं, फिर उसे पूरा कर देता हूं. शिवराज ने तंज कसते हुए कहा कि घोषणा तो वीर ही करते हैं. कांग्रेस खुद कुछ न करके, हमारे किये कामों को अपना बताने में लगी हुई है.

कांग्रेस ने कल्याणकारी योजनाओं को पलीता लगाया
आगर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिवराज ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं को पलीता लगा दिया है. जनता की किस्मत और भविष्य को जलाकर राख कर दिया है.

अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों आगर में 16 साल की लड़की ज्योति की संदिग्ध हालात में जलने से हुई मौत को लेकर भी सरकार को घेरा. शिवराज ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी कि अगर ज्योति के हत्यारों को नहीं पकड़ा गया, तो पूरे प्रदेश में आग लग जाएगी. विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी मौजूद रहे.

कांग्रेसियों ने शिवराज चौहान को दिखाए काले झंडे
आगर में बीजेपी के सम्मेलन में पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह को विरोध का भी सामना करना पड़ा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज सिंह को काले झंडे दिखाए. जिसके बाद वहां जमकर लाठी-डंडे चल गए और पत्थरबाजी भी हुई. जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेसियों के एक-एक पत्थर का हिसाब आगर की जनता लेगी.