We Win Limited: एक दिन में पांच टका रिटर्न, सरकार से 9 करोड़ का ऑर्डर, यह शेयर बनेगा मल्टीबैगर

0
70

घरेलू शेयर बाजार (Indian Stock Market) में तेजी का सिलसिला शुक्रवार को लगातार तीसरे सत्र में भी बना रहा और बेंचमार्क इंडेक्स 1 फीसदी से ज्यादा उछाल के साथ बंद हुए. बीएसई सेंसेक्स 803.14 अंक यानी 1.26% उछाल के साथ 64,718.56 अंक के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह एनएसई निफ्टी (NSE Nifty) 216.95 अंक यानी 1.14% की तेजी के साथ 19,189.05 अंक के स्तर पर बंद हुआ.

पिछले साल 4 अगस्त को ₹34 के लेवल पर मौजूद वी विन लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 10 फीसदी से अधिक का रिटर्न दे दिया है. वी विन लिमिटेड ने शेयर बाजार नियामक को सूचना दी है कि उसे हिमाचल प्रदेश के नेशनल हेल्थ मिशन से करीब 9 करोड़ रुपए का एक ऑर्डर मिला है. कंपनी को 17 सीट का कंपनी हैंडसेट कॉल सेंटर बनाने और कामकाज एवं प्रबंधन के लिए यह ठेका मिला है. प्रोजेक्ट यह प्रोजेक्ट 5 साल है जिससे जरूरत के हिसाब से अगले 2 साल के लिए विस्तार दिया जा सकता है.

वी विन लिमिटेड एक बीपीओ कंपनी है जो कस्टमर रिलेशनशिप मैनेजमेंट सर्विसेज का कारोबार करती है. कंपनी के पास कॉल सेंटर और सपोर्ट सेंटर जैसी सुविधाएं हैं कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी non-emergency इंटीग्रेटेड ग्रीवेंस प्रोवाइडर है विविन लिमिटेड next-generation सिटीजन एक्सपीरियंस कांटेक्ट सेंटर और डिजिटल ट्रांसफॉरमेशन सर्विसेज कंपनी है भारत के 8 बड़े राज्यों में कंपनी b2b थर्ड पार्टी कस्टमर सर्विस देती है कंपनी के पास 20 लैंग्वेज में ग्राहकों को जवाब देने की कैपेसिटी है जबकि 100 से अलग-अलग अधिक अलग-अलग कारोबार को कंपनी अपनी सेवाएं दे रही है शुक्रवार को विभिन्न लिमिटेड का शेयर ₹39 पर खुला था जो ₹40 50 पैसे के उच्च स्तर तक गया था.