राष्‍ट्रपति चुनाव में क्रास वोटिंग… गृहमंत्री नरोत्‍तम ने किया कमल नाथ पर तंज

0
125

भोपाल। राष्‍ट्रपति चुनाव के दौरान देश के कई राज्‍यों में एनडीए की प्रत्‍याशी द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में सांसद-विधायकों द्वारा क्रास वोटिंग होने के मामले सामने आए। मध्‍य प्रदेश में भी कांग्रेस के कुछ विधायकों ने क्रास वोटिंग की थी। इस मसले पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने चुटकी लेते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ पर भी तंज किया है। उन्‍होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में कमल नाथ जी ने कांग्रेस विधायकों के ईमान पर सवाल उठाकर उनको बिकाऊ बता दिया था। इसलिए अंतरात्मा की आवाज पर कांग्रेस विधायकों ने क्रॉस वोटिंग कर दी। जर्जर होती कांग्रेस में यह आखिरी कील थी। कमलनाथ जी को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। कमल नाथ जी आप खुद जनप्रतिनिधि हैं, इसलिए जनप्रतिनिधियों का सम्‍मान करना सीखें।

मंत्री कुलस्ते का किया बचाव
केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते द्वारा सड़क किनारे भुट्टा बेच रहे एक लड़के से भुट्टे को लेकर भाव-ताव करने का वीडियो वायरल हो रहा है। विपक्षी दल कांग्रेस ने भी इस मुद्दे पर कुलस्‍ते पर तंज कस रही है। नरोत्‍तम मिश्रा ने इस मामले में कुलस्‍ते का बचाव करते हुए कहा कि वह तो गाड़ी से उतरकर बात करते हैं। उन्‍होंने लड़के को भुट्टे की राशि से ज्यादा पैसा दिया। फग्गन सिंह कुलस्ते भी जनजातीय वर्ग से आते हैं और कांग्रेस उन पर सवाल उठा रही है यही कारण है कांग्रेस हारती है।

कोरोना के 219 नए मामले

गृहमंत्री नरोत्‍तम ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में 219 नए मामले सामने आए। इस दौरान 217 मरीज कोरोना से उबरने में कामयाब भी रहे। वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 1434, संक्रमण दर 2.67 फीसदी और रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत है।