Coronavirus in Indore : इंदौर में 10 दिन में सौ पार कोरोना मरीज, केमिस्ट शॉप संचालक की अचानक मौत

0
143

इंदौर । Coronavirus in Indore : जिस बात का डर था, इंदौर में धीरे-धीरे वही हालात बनते नजर आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण इस कदर फैल रहा है कि इसने 10 दिन में पॉजिटिव मरीजों का शतक पार लिया। शुक्रवार रात भोपाल से जारी रिपोर्ट के अनुसार 23 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनको मिलाकर इंदौर में कुल 112 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए हैं। वहीं शहर में एक केमिस्‍ट शॉप संचालक की अचानक मौत हो गई।

मेडिकल कॉलेज की लैब में होने वाली जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी

गुरुवार को इनकी संख्या 89 थी। एमजीएम मेडिकल कॉलेज की लैब में होने वाली जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। रिपोर्ट के अनुसार 79 मरीजों की हालत स्थिर है, एक मरीज गंभीर है।

गुरुवार को तीन संदिग्ध मरीजों की मौत हुई

बाकी की स्थिति को लेकर रिपोर्ट में कोई खुलासा नहीं है। गुरुवार को तीन संदिग्ध मरीजों की मौत हुई है, लेकिन जारी रिपोर्ट में मौत के आंकड़े को लेकर कोई खुलासा नहीं है।

अभी तक इंदौर में पांच लोगों की काेरोना से जान गई

इंदौर में अभी तक 5 मौतें हुई हैं। इंदौर-उज्जैन संभाग में 120 इंदौर-उज्जैन संभाग में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 120 हो गई है। उज्जैन में अब तक 6 पॉजिटिव मरीज थे।

उज्‍जैन में कुल 7 पॉजिटिव मरीज मिले इनमें से दो की मौत हो गई

शुक्रवार को इसमें एक का इजाफा हुआ। वहां कुल 7 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें से दो की मौत हो गई है। खरगोन के धरगांव में कोरोना का एक मात्र मरीज मिला था जिसकी जांच रिपोर्ट आने से पहले ही मौत हो चुकी है। बाकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

केमिस्ट शॉप संचालक की अचानक मौत

एयरपोर्ट स्थित श्रीनगर कॉलोनी में एक केमिस्ट शॉप संचालक की अचानक मौत होने के बाद मेडिकल व्यवसाय से जुड़े लोगों में भय बैठ गया है। इसके चलते अब प्रशासन मेडिकल व्यवसायियों की जांच करवाने जा रहा है। खंडवा नाका स्थित गणेश नगर में एक मेडिकल संचालक के परिवार की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शुक्रवार देर रात परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भर्ती किया है।