BJP विधायक ने सिंधिया को लिखा था पत्र, अब कांग्रेस MLA ने दिया ये जवाब

0
127

ग्वालियर : कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के वचन पत्र को लेकर दिए गए बयान से सूबे की सियासत गर्मा रही है. अब इस बीच लेटर पॉलिटिक्स भी शुरू हो गई है. जिसमें कांग्रेस और बीजेपी के विधायक आमने-सामने हैं. बीजेपी विधायक (BJP MLA) रमेश मेंदोला के सिंधिया को लिखे गए पत्र का जवाब कांग्रेस विधायक (Congress MLA ) प्रवीण पाठक ने दिया है.

‘धर्म की आड़ में राजनीति ना करे BJP’
ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला को पत्र लिख कहा ‘कांग्रेस सरकार में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है बीजेपी विधायक को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. मध्य प्रदेश में 15 साल तक विधायक जी के दल की सरकार थी, उस समय घोटाले पर घोटाले होते रहे जनता के गाढ़ी कमाई को लूटा गया, मां नर्मदा से लेकर विभिन्न नदियों का सीना छलनी किया गया. तब वह कुछ क्यों नहीं बोले?. रमेश मेंदोला जी बहुत सीनियर विधायक हैं वह धर्म की आड़ में राजनीति ना करें’

‘कांग्रेस में कोई कलह नहीं’
सीएम कलमनाथ और नेता ज्योतिरादित्य में तनातनी को लेकर कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने कहा कि कहीं कोई विवाद नहीं है दोनों ही नेता जनता से किए गए वादों को पूरा करने को लेकर चिंतित हैं यही कारण है कि सिंधिया जी ने इस तरह का बयान दिया है.

आपको बता दें कि सोमवार को इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला ने सिंधिया को पत्र लिखकर हनुमान जी की शरण में आने का न्यौता दिया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि सिंधिया की पीड़ा को वह समझ सकते हैं.

गौरतलब है कि पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि यदि सरकार वचन पूरे नहीं करेगी तो, वह जनता की आवाज बन कर सड़कों पर उतरेंगे, हालांकि उनके इस बयान के बाद सीएम कमलनाथ ने साफ कर दिया था कि वह चाहे तो सड़कों पर उतर जाएं.