CM शिवराज ने लालू यादव की बात पर ली चुटकी, कहा- दूल्हा कौन, कहां बारात, कोई ठिकाना नहीं, राहुल गांधी पर निशाना

0
21

ग्वालियर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को ग्वालियर में बड़ा दिया है. सीएम ने विपक्ष पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ‘लालू यादव राहुल गांधी से कह रहे हैं, तुम्हारी मम्मी बहुत शिकायत करती हैं, शादी कर लो, दूल्हा बन जाओ, लेकिन दूल्हा कौन है, बारात कौन है, इसका कोई पता नहीं है. विपक्ष तो ऐसा हो गया है, जब बाढ़ आती है, तो सारे जीव एक पेड़ पर जान बचाने के लिए चढ़ जाते है, उसी तरह विपक्ष के लोग भी पीएम मोदी की बाढ़ से बचने के लिए चढ़े हुए है.

सीएम शिवराज ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने ग्वालियर को एक नहीं कई सौगातें दी है. एयरपोर्ट का नया टर्मिनल, रेलवे स्टेशन, 1000 बिस्तर का अस्पताल, एलिवेटेड रोड और चंबल का पानी देने पर भी तेजी से कार्रवाई चल रही है. पीएम नरेंद्र मोदी का भी लक्ष्य और संकल्प विकास है. केंद्र सरकार के दो वरिष्ठ मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर भी केंद्र सरकार से प्रदेश को सौगातें दिलवा रहे हैं. केन्द्र और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश के विकास में लगी है.

मुख्यमंत्री ने कमलनाथ पर कसा तंज
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा,’मैं कमलनाथ को केवल इतना कहना चाहता हूं, आजकल बौखलाहट में वो कर्मचारियों को गाली दे रहे हैं, तो कभी अधिकारियों को कोस रहे हैं. कई बार वह कहते हैं कि मेरी चक्की बड़ा बारीक पीसती है. कमलनाथ की चक्की ऐसी चली कि कि उन्होंने उनकी ही सरकार को पीस दिया. कभी वो दिग्विजय सिंह को पीसते हैं, तो कभी अरुण यादव को पीसते हैं. कभी अजय सिंह को पीसते हैं और 15 महीना में प्रदेश की जनता को पीस डाला. आखिर में ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी छोड़ा पड़ा. मुख्यमंत्री ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब देखा कि विकास तार-तार है, वह प्रदेश लूट रहा है तो फैसला करना पड़ा कि इस सरकार को छोड़ो. उनकी चक्की प्रदेश को तबाही के लिए पूछती है. अब वह किसी को बुला लें, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

विपक्ष की एकता पर कसा तंज
सीएम ने कहा,’विपक्ष की एकता का मुझे एक निष्कर्ष लगता है. मैंने तो सुना कि लालू यादव कह रहे हैं कि तुम्हारी मम्मी बहुत शिकायत करती है कि तुम शादी नहीं कर रहे हो, शादी कर लो दूल्हा बन जाओ बारात में हम आएंगे. बाकी वो दूल्हा कौन है, बारात कहां है, इसका ठिकाना नहीं है. बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर को 777 करोड़ की सौगातें दे रहे हैं. ग्वालियर में सीएम 7 घंटे मौजूद रहेंगे.