सरकार पर मंडरा रहे खतरे के बीच CM कमलनाथ का बयान- ‘बिकाऊ नहीं हैं हमारे लोग’

0
116

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी द्वारा कथित तौर पर हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिशों के बीच मुख्यमंत्री ने बड़ा बयान दिया है. यादव समाज के सम्मेलन में पहुंचे CM कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश के राजनीतिक लोग बिकाऊ नहीं हैं. हमारे नेता सेवा और सिद्धांतों की राजनीति करते हैं. प्रदेश की राजनीति की नई पहचान बनानी है. जिससे हम छाती ठोककर कहें कि हम मध्य प्रदेश से हैं. हम राजनीति के स्तर को गिरने नहीं देंगे.

गरमाई हुई है मध्य प्रदेश की राजनीति
बता दें कि मध्‍य प्रदेश की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से भूचाल आया हुआ है. कांग्रेस बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही है. जबकि भारतीय जनता पार्टी इसे कांग्रेस की अंदरूनी कलह बता रही है. मध्य प्रदेश के 4 विधायक लापता बताए जा रहे हैं. जिनमें तीन कांग्रेसी हैं और एक निर्दलीय है. गुरुवार को लापता चल रहे कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग की इस्तीफे की खबरों से हड़कंप मच गया. जिसके बाद बीजेपी के दो विधायक देर रात सीएम आवास पहुंच गए.

CM ने मंत्रियों और विधायकों के साथ की बैठक
कांग्रेस ने एहतियात के तौर पर बाकी बचे सभी विधायकों को भोपाल बुला लिया है और राजधानी छोड़कर न जाने के निर्देश दिए हैं. आज मुख्यमंत्री आवास पर अहम बैठक भी हुई जिसमें सीएम कमलनाथ के अलावा दिग्विजय सिंह, प्रदेश सरकार के कई मंत्री, कांग्रेस के कई विधायक और बीएसपी विधायक रामबाई मौजूद रही.

कमलनाथ सरकार के मंत्रियों का दावा- संपर्क में हैं BJP विधायक
सरकार पर मंडरा रहे संकट के बादल के बीच कमलनाथ सरकार में मंत्री डॉ. गोविंद सिंह और पीसी शर्मा ने दावा किया कि बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं. जब फ्लोर टेस्ट होगा तो बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस के साथ आएंगे.