सिंधिया से नाराजगी के सवाल पर बोले कमलनाथ, ‘मैं शिवराज से नाराज नहीं होता, उनसे क्यों होऊंगा’

0
97

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रिश्तों में आई खटास को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

पत्रकारों ने सीएम कमलनाथ से जब ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराजगी पर सवाल पूछा तो उन्होंने ठहाका लगाते हुए जवाब दिया, ”मैं कभी किसी से नाराज नहीं होता. मैं कभी शिवराज सिंह से नाराज नहीं हुआ तो सिंधिया से क्यों हो होऊंगा.”

सीमए कमलनाथ ने भोपाल के मिंटो हॉल में वैकल्पिक वित्तीय प्रबंधन से संबंधित एक दिवसीय कार्यशाला के उद्घाटन सत्र में शामिल होने पहुंचे थे. इस कार्यशाला में योजना आयोग (अब नीति आयोग) के पूर्व अध्यक्ष मोंटेक सिंह अहलूवालिया ने भी शिरकत की.

जब पत्रकारों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से उनकी तल्ख प्रतिक्रिया के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, ”अगर वो कह रहे हैं, तो मैंने जो कहा, कह दिया. इसमें कौन-सी बड़ी बात है.”

मध्य प्रदेश में अभी एनपीआर नहीं लागू होगा
मध्य प्रदेश में राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NPR) लागू करने के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ”अभी इसे राज्य में लागू नहीं किया जाएगा.”

सिंधिया ने कहा था कि वादे पूरे नहीं हुए तो सड़क पर उतरूंगा
दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टीकमगढ़ में अतिथि विद्वानों को संबोधित करते हुए उनके नियमितिकरण के मुद्दे पर कहा था, ”वचन पत्र में किया गया एक-एक वाक्य पूरा नहीं हुआ तो मैं आपके साथ सड़कों पर उतरूंगा.”

कमलनाथ ने कहा था उनको सड़क पर उतरना है तो उतर जाएं
इसके जवाब में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली में हुई मध्य प्रदेश को-आर्डिनेशन कमेटी की मीटिंग के बाद पत्रकारों के सवालों पर तल्ख अंदाज में कहा था कि सिंधिया को सड़कों पर उतरना है तो उतर जाएं.