दिल्ली: जनता से जुड़ने के लिए सीएम केजरीवाल ने जारी किया मोबाइल नंबर, इस तरह होगी बात

0
183

नई दिल्ली: अगर आप दिल्ली में रहते हैं तो सीएम अरविंद केजरीवाल कभी भी आपके घर आ सकते हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद सीएम केजरीवाल कह रहे हैं. AAP के मुख्यालय में सीएम केजरीवाल ने एक सॉफ्टवेयर समेत एक मोबाइल नंबर 7690944444 जारी किया है. इस नंबर पर मिस्ड कॉल देने पर मोबाइल पर एक मैसेज आएगा, जिसमें www.welcomekejriwal.in नाम से लिंक मिलेगा. इस लिंक पर क्लिक करने और प्रोसेस को पूरा करने के बाद केजरीवाल खुद आपके घर की घंटी बजाएंगे.

इसके अलावा मोबाइल स्क्रीन पर बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा, इंफ्रास्ट्रक्चर, महिला सुरक्षा व कच्ची कॉलोनी समेत कई विकल्प आएंगे. दिल्लीवासी किसी भी विकल्प को चुनकर मुख्यमंत्री से सीधे बात कर सकते हैं और अपना फीडबैक दे सकते हैं.

इस मौके पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली के लोगों ने मुझे प्यार दिया है, उससे मैं अपने आपको बहुत सौभाग्यशाली समझता हूं. हम भी दिल्ली की जनता से बहुत प्यार करते हैं. दिल्ली में दो करोड़ लोग रहते हैं. करीब 50 लाख परिवार हैं. मेरा बहुत ज्यादा मन था कि मैं खुद डोर टू डोर प्रचार के जरिए व्यक्तिगत रूप से एक-एक घर जाकर परिवार के सदस्यों से मिलूं. एक-एक दरवाजे को खटखटा करके अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाऊं और जो-जो काम पिछले पांच साल में हुए, उनको बताऊं और उनके सवालों का भी जवाब दूं.

केजरीवाल ने कहा कि हर घर जाना संभव नहीं था इसलिए टेक्नालॉजी का सहारा लेना पड़ा. इसके अलावा केजरीवाल ने आप सरकार के कामों को भी गिनाया और लोगों से वोट देने की अपील की.