Delhi Assembly Election 2020: प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे चुनाव लड़ेगी भाजपा

0
103

नई दिल्ली । Delhi Assembly Election 2020 : दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भाजपा मुख्यमंत्री का उम्मीदवार न उतार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे को ही आगे करके ही चुनाव लड़ेगी। साथ ही चुनाव अरविंद केजरीवाल बनाम जनता के नारे को लेकर जाएगी। प्रकाश जावडेकर ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव जीतेंगे। यह चुनाव केजरीवाल बनाम आम जनता के बीच का है।

वहीं प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा दिल्ली विधानसभा में बहुमत से जीत दर्ज कराएगी। गोयल ने कहा कि जनता का हर आदमी भाजपा का चेहरा है और वो केजरीवाल सरकार से हिसाब लेगा।

सीएए की जागरूकता के लिए उतरी भाजपा
नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के बाद लोगों में भ्रांतियों को दूर करने के लिए सोमवार को भाजपा जमीन पर उतर गई। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में सांसदों से लेकर प्रदेश के नेताओं ने विभिन्न इलाकों में जाकर सीएए की जानकारी लोगों को दी। इस दौरान भाजपा नेताओं ने लोगों से कानून के समर्थन में मिस्ड कॉल नंबर 8866288662 डायल कराया और कानून की सही जानकारी वाले पत्रक भी वितरित किए।

नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी ने करोलबाग विधानसभा में, पटेल नगर विधानसभा में प्रदेश महामंत्री राजेश भाटिया ने तो वहीं उत्तरी निगम के स्थायी समिति के चेयरमैन जय प्रकाश ने चांदनी चौक विधानसभा के टाउन हॉल में जनसंपर्क किया। नागरिकता संशोधन कानून जनसंपर्क अभियान प्रमुख जयप्रकाश ने कहा, दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में हमारा प्रयास रहा कि सभी घरों में जाकर लोगों से जनसंपर्क कर उनके बीच सीएए को लेकर जागरूक किया जाए। इस दौरान घर-घर जाकर लोगों से बातचीत की गई, उन्हें कानून के बारें में बताने वाले पत्रक दिए और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे भी बताया। हमने लोगों को बताया कि यह कानून नागरिकता देने वाला कानून है किसी की भी नागरिकता छीनने वाला नहीं।