Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के प्रतियोगियों पर भड़के भाईजान, ‘इस हफ्ते के कार्यक्रम भारतीय संस्कृति के खिलाफ थे’

0
48

इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 2 में काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिला है और सलमान खान वीकेंड का वार पर होने वाली घटनाओं को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। लेटेस्ट प्रोमो में सलमान ने कहा कि वह शो छोड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि इस हफ्ते के कार्यक्रम भारतीय संस्कृति के खिलाफ थे। वह जैद हदीद और आकांक्षा पुरी के बीच हुए किस के बारे में बात कर रहे थे, जो एक टास्क का हिस्सा था।

उन्होंने कहा, “आप सबको ऐसा लगता है कि यह वीक का हाइलाइट था। परवरिश, परिवार, नैतिकता, क्या वह कार्य अपनी सुरक्षा को लेके था। आपने, जो भी किया उसके लिए आपको मुझसे माफी मांगने की जरूरत नहीं है। मुझे परवाह नहीं है। मैं यहां से बाहर हुं। मैं यह शो छोड़ रहा हूं। एक दूसरे क्लिप में सलमान को बेबिका के साथ लड़ाई के दौरान अपने विवादास्पद व्यवहार के लिए प्रतियोगी जैद हदीद की आलोचना करते देखा जा सकता है, जहां उन्होंने अपनी पैंट उतार दी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेबिका और जैद के बीच तीखी लड़ाई हुई, जो इस हद तक बढ़ गई कि जैद ने अपनी पैंट उतार दी थी, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए सलमान ने कहा, “इतने सारे रिएक्शन हैं। एक रो देता, ब्रेकडाउन होता, गुस्सा कर लेता, मारने को आता, घर छोड़ कर चला जाता, गाली बक देता अंग्रेजी में, लेकिन यह क्या प्रतिक्रिया है? बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक ने भी घर में प्रवेश किया है और सभी प्रतियोगियों से बात की है।

उन्होंने अपनी बिग बॉस की यादें ताजा किया और प्रोमो में भी नजर आए कुछ दिन पहले, जैद और आकांक्षा पुरी ने एक टास्क के हिस्से के रूप में 30 सेकंड का किस साझा किया था। इस घटना पर इंटरनेट पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं। इस घटना के बाद जैद को घर में कप्तानी पद से हटा दिया गया और अभिषेक मल्हान ने नए कप्तान के रूप में पदभार संभाला। घटना के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा था, ”मैं चाहता था कि जै यह समझें कि एक भारतीय महिला कलाकार होने के नाते किस से मुझे अजीब महसूस होता है। मुझे उम्मीद थी कि वह आएंगे और मुझसे बात करेंगे और पूरी स्थिति के बारे में अपना स्पष्टीकरण देंगे। संचार महत्वपूर्ण है और मुझे उस आश्वासन की आवश्यकता थी।