केजरीवाल ने कहा था शरजील इमाम को पकड़ो, हमने पकड़ लिया: अमित शाह

0
207

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भड़काऊ बयानबाजी करने वाले जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम (Sharjeel Imam) के मुद्दे पर एक बार फिर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के लिए बुधवार को नजफगढ़, नई दिल्ली और बिजवासन में आयोजित सभाओं में इस मसले पर केजरीवाल की घेराबंदी की.

अमित शाह ने कहा, “10 दिन से पूछ रहा हूं कि हमने जिन्हें जेल में डाला था, केजरीवाल उनपर चार्जशीट फाइल करने की परमिशन देंगे या नहीं? केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि अमित भाई आप गृह मंत्री हो, शरजील को पकड़ो. हमने पकड़ लिया अब आप बताओ कि चार्जशीट की परमीशन दोगे या नहीं?”

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली का मतदाता वोट डालते व़क्त दिल्ली की और खुद की सुविधाओं की सोचे, जिसे भारतीय जनता पार्टी पूरी कर सकती है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा तो केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी ही आपको दे सकती है.

कसता जा रहा है शरजील पर शिकंजा
विवादास्पद वीडियो सामने आने के बाद देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार शरजील इमाम पर दिल्ली पुलिस अपराध शाखा का शिकंजा लम्हा-लम्हा कसता जा रहा है. बिहार से दिल्ली पकड़ कर लाया गया शरजील इमाम बुधवार को दिल्ली पुलिस ने अदालत में पेश किया. पटियाला हाउस अदालत के मुख्य न्यायायिक दंडाधिकारी (सीएमएम) पुरुषोत्तम पाठक ने आरोपी को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

हालांकि बिहार से शरजील को दबोच कर लाने वाली दिल्ली पुलिस अपराध शाखा की एसआईटी ज्यादा दिन का पुलिस रिमांड चाहती थी. बुधवार को दोपहर के वक्त शरजील जैसे ही दिल्ली पहुंचा, उसका यहां मेडिकल चैकअप कराया गया. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद शाम करीब छह बजे आरोपी को सीएमएम के सामने पेश किया गया. सीएमएम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शरजील इमाम को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.