हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

0
124

हैदराबाद एंजेंसी। हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने आज सुबह करीब 3.30 बजे के आसपास हुई मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ गौरतलब है कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम देने के उसे जलाकर मार दिया था। महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था।

  • एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने ले गई थी पुलिस
    हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात हुआ। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है।
  • पुलिस हिरासत में थे आरोपी
    पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने हिरासत की मांग की तो आरोपियों को 7 दिन एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने ले गई थी पुलिस/बता दें कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था।

इस एनकाउंटर को लेकर
बीएसपी सुुुप्रीमो मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए। मायावती ने अपने बयान में कहा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध चरम पर है लेकिन राज्य सरकार सो रही है, यहां की पुलिस और दिल्ली को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य यह है कि उत्तर प्रदेश में अपराघियों को गेस्ट बनाकर रखा जाता है, उत्तर प्रदेश में जगंल राज है’.

  • बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने एनकाउंटर करने वाली पुलिस की प्रसंशा की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि बेहतरीन काम हैदराबाद पुलिस, हम आपको सलाम बेहतरीन काम है हैदराबाद पुलिस, आपको सलाम करते हैं।:- सायना नेहवाल